पटना के गंगा घाट पर सुशांत सिंह राजपूत की विसर्जित की गईं अस्थियां, पटना के राजीव नगर में होगा श्राद्धकर्म

पटना, एमएम : बिहार के उभरते हुए एक सितारे जो कम ही दिनों में करोड़ों युवा दिल की धड़कन बन गए थे। अचानक रविवार को अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पूरा भारत इस खबर को सुन गमगीन हो गया। होता भी क्यों नहीं अपने बदौलत जो फिल्म इंडस्ट्री में जगह जो कायम किया था। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंत्येष्टि सोमवार को मुंबई में ही कर दिया गया था। उसके  बाद गुरुवार को पटना के दीघा गंगा घाट पर उनकी अस्थियां विसर्जित की गईं। इसी घाट पर सुशांत की मां की भी अस्थियां विसर्जित की गईं थीं। इसके पहले बुधवार को उनके पिता केके सिंह पटना वापस लौटे थे। सुशांत का श्राद्धकर्म राजीवनगर स्थित आवास पर ही होगा। जानकारी के मुताबिक पूर्णिया स्थित पैतृक गांव के लोगों व नाते-रिश्‍तेदारों के आने के बाद श्राद्धकर्म संपन्‍न होगा।

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में रविवार को सुसाइड कर लिया था। सोमवार को मुंबई में ही उनका अंतिम संस्‍कार संपन्‍न हुआ। पटना से मुंबई पहुंचे पिता केके सिंह ने उन्‍हें मुखाग्नि दी। इसके बाद बुधवार को पिता व अन्‍य स्‍वजन अस्थि कलश के साथ पटना पहुंचे। फिर गुरुवार को अस्थि विसर्जन किया गया। अस्थि विसजर्न सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और रानी सिंह ने किया। पिता केके सिह भी उनके साथ में थे।

इसके पहले बुधवार को सुशांत की आत्मा की शांति के लिए उनके पटना स्थित घर में पूजा हुई। इसमें पिता केके सिंह के साथ बड़ी बहन और उनके पति भी शामिल हुए। इस दौरान परिवार और आस-पड़ोस के लोगों ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

One Reply to “पटना के गंगा घाट पर सुशांत सिंह राजपूत की विसर्जित की गईं अस्थियां, पटना के राजीव नगर में होगा श्राद्धकर्म”

  1. Apurniye Chhati, Bhabaan unki atma ko Shanti Pradan kare. Sath hi unke paribaar balo ko is bipda ki ghari se nikalne ki sakti pradan kare. Om Shanti

Leave a Reply