शिवसेना सांसद संजय राउत पर मानहानि का मुकदमा करेंगे सुशांत के भाई नीरज बबलू, सुशांत के पिता पर लगाया था आपतिजनक आरोप

पटना, एमएम :  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब राजनीतिक पारा गर्म हो गई है। महाराष्‍ट्र और बिहार की सरकारें आमने-सामने दिख रहीं हैं। सुशांत सिंह की मौत के मामले में शिवसेना नेता संजय राउत के आपत्तिजनक बयान को लेकर मानहानि का मुकदमा करेंगे बीजेपी विधायक एवं सुशांत के भाई नीरज कुमार सिंह बबलू। बतादें कि पिछले दिनों संजय राउत ने कहा था कि सुशांत के अपने पिता से अच्‍छे संबंध नहीं थे तथा उनके पिता ने दूसरी शादी की है।

दरअसल महाराष्‍ट्र में शिवसेना के सांसद संजय राउत ने पार्टी के मुख पत्र ‘सामना’ में कहा है कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी कर ली थी, जिस कारण उनके बेटे से अच्छे संबंध नहीं थे। इसपर सुशांत के स्‍वजन भड़क गए हैं। सुशांत के चाचा डॉ. डीके सिंह ने कहा है कि इस तरह की उल्‍टी-सीधी बातों से पूरे परिवार को ठेस पहुंची है। सुशांत के पिता की कोई दूसरी शादी नहीं हुई है। आप अपनी गंदी राजनीति बंद करें। उधर, सुशांत के भाई व बिहार में भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है।

सुशांत के चाचा डॉ. डीके सिंह ने कहा कि एक प्रतिभाशाली कलाकार की मौत हुई है। इसके दोषियों को सजा मिलनी चाहिए, लेकिन इस मामले पर अब गंदी राजनीति हो रही है। आहत परिवार को और आहत किया जा रहा है। शिवसेना सांसद द्वारा सुशांत व उनके पिता को लेकर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसी उल्‍टी-सीधी बातों से पूरे परिवार को ठेस पहुंची है। सुशांत के अपने पिता से बहुत अच्‍छे संबंध थे और उनके पिता की कोई दूसरी शादी नहीं हुई है।

इधर सुशांत के चचरे भाई व बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने आपत्ति दर्ज की है। उन्होंने कहा है कि कि इसके लिए वे अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। संजय पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे। विधायक ने कहा कि सुशांत की मौत से परिवार सदमे है। मुंबई पुलिस के रवैये से बिहार ही नहीं, पूरा देश आहत है। इसी बीच यह बयान देकर सीबीआइ जांच की दिशा को मोड़ने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि परिवार यह चाहता है कि सही जांच हो और न्याय मिले।

Leave a Reply