सलमान खान, आलिया भट्ट और करण जौहर की फिल्में बिहार में नहीं होगी रिलीज़

मुंबई, एमएम : बिहार का लाडला और उभरता हुआ सितारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनियाँ में नहीं रहे। बतादें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। इसके बाद से उनके फैन्स यह स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। हालाँकि मुंबई पुलिस केस की छानबीन कर रही है। दोस्त, परिवार, करीबी रिश्तेदार और रूममेड और गर्लफ्रेंड से लगातार पूछताछ जारी है। सभी के बयान दर्ज हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने 9-10 घंटे तक पूछताछ की, लेकिन कुछ शक करने वाली चीज हाथ नहीं लगी।

सोशल मीडिया पर दोस्त और नजदीकी लोग सुशांत के लिए पोस्ट लिख रहे हैं। फैन्स बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने वाले नेपोटिज्म के बारे में बात कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्टस की माने तो बिहार के लोग राज्य में करण जौहर, आलिया भट्ट और सलमान खान की फिल्म बैन करने की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर लड़ाई छेड़ दी है। कई सेलिब्रिटी अब सामने आकर इसपर अपनी राय रख रहे हैं और उन्होंने कितना स्ट्रगल किया है, इस बारे में जानकारी दे रहे हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने भी नेपोटिज्म पर बॉलीवुड इंडस्ट्री का भांडा फोड़ा है। उन्होंने दो वीडियो जारी किए हैं, जिसमें वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई बताती नजर आई हैं।

इतना ही नहीं अब म्यूजिक कंपनी के खिलाफ भी मुहीम चलाया जा रहा है। सोनू निगम से लेकर अदनान सामी और यहाँ तक की शेखर सुमन भी नेपोटिज्म के खिलाफ झंडा बुलंद कर दिया है। उधर भोजपुरी इंडस्ट्री भी इस लॉबी के खिलाफ आवाज उठाने लगे हैं। मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव अक्षरा सिंह जैसे अभिनेता भी अब खुल के बोलने लगे है। हालिया रिपोर्ट की माने तो शक्ति कपूर, अभिनव कश्यप आदि ने भी सुशांत के मौत के बाद बॉलीवुड गैंग पर हमलावर हो गए।

One Reply to “सलमान खान, आलिया भट्ट और करण जौहर की फिल्में बिहार में नहीं होगी रिलीज़”

Leave a Reply