कोरोना के रडार पर लालू-तेजस्वी, बाप-बेटे पर मंड़राने लगा कोरोना का खतरा

पटना, एमएम : लगता है कोरोना अब राजनेताओं को नहीं छोड़ने वाला है। आज ही मुख्यमंत्री आवास पर दस्तक दिया था। अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के घर भी पहुँचने वाला है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि पिछले दिनों विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद अपना टेस्ट कराए जाने की बात कही थी। लेकिन तेजस्वी ने टेस्ट कराया या नहीं इस संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई। लेकिन इससे इतर  अब उनके ऊपर कोरोना संक्रमण का नया खतरा मंडरा रहा है। दरअसल तेजस्वी यादव पिछले दिनों एक शादी समारोह में शामिल हुए थे और इसीलिए नेता प्रतिपक्ष संक्रमण के रडार पर हैं। वहीं चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी कल ही कोरोना पॉजिटिव मिला है। जिससे हड़कंप मचा हुआ है।

दरअसल तेजस्वी यादव 29 जून को एक पूर्व एमएलसी के परिवार में आयोजित शादी समारोह में शामिल हुए थे। शादी समारोह में आरजेडी के महानगर अध्यक्ष महताब आलम भी शामिल हुए थे। अब मेहताब आलम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो जाहिर है तेजस्वी यादव के ऊपर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है।

आपको ये भी बता दें कि कल ही चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिला। रांची में रिम्‍स के पेंईंग वार्ड में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर कोरोना का खतरा बढ़ गया है। रिम्‍स में उनके वार्ड के पास ही कोरोना का वार्ड बनाया गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी लालू यादव की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिला है। जिस कारण गंभीर बीमारियों का रिम्‍स में इलाज करवा रहे हैं लालू यादव पर भी कोरोना का खतरा और बढ़ गया है।

Leave a Reply