मधुबनी के बेनीपट्टी से विधायक भावना झा की हुई कांग्रेस में वापसी, निलंबन वापस

मधुबनी, एमएम : कांग्रेस पार्टी से निलंबित चल रहीं बेनीपट्टी विधायक भावना झा की घर वापसी हो गई है। कांग्रेस आलाकमान ने उनके निलंबन को वापस ले लिया है। इसकी घोषणा होते ही कांग्रेसियों में खुशी की लहर है। विधायक भावना झा ने कहा कि इसके लिए पार्टी आलाकमान बधाई का पात्र है। कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो देश को दिशा व दशा प्रदान कर सभी को एक साथ लेकर चलने का काम करती आई है।

भावना झा ने कहा कि मैं कभी भी पार्टी से अलग नहीं थी। पार्टी के हर कार्यक्रम में भाग लेने का काम किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल हरसंभव बढ़ाने का काम किया। मैं कांग्रेस में थी व रहूंगी। पार्टी आलाकमान के निलंबन वापसी के निर्णय से बेनीपट्टी में कांग्रेस का जनाधार मजबूत होगा। हालांकि, कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रो. शीतलांबर झा ने पार्टी स्तर पर अब तक पत्र प्राप्त नहीं होने का हवाला देते हुए प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया।

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. शकील अहमद के समर्थन में चुनाव के दौरान प्रचार-प्रसार करने के कारण कांग्रेस पार्टी ने विधायक भावना झा को पार्टी से छह साल के लिए निलंबित कर दिया था। वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मोतीलाल वोरा ने बिहार प्रभारी को निलंबन वापसी का पत्र भेज दिया है।

Leave a Reply