लोक गायिका पद्म भूषण शारदा सिन्हा कोरोना पॉजिटिव, बोलीं- आपकी दुआओं की जरूरत

पटना, एमएम : बिहार की स्वर कोकिला और जानी-मानी लोक गायिका पद्म भूषण से सम्मानित शारदा सिन्हा को कोरोना संक्रमण हो गया है। उन्‍होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर खुद वीडियो जारी कर दिया है। वीडियो में उन्‍होंने कहा है कि बचाव की हर संभव कोशिश के बावजूद वे इस महामारी की चपेट में आ हीं गईं। फिलहाल उन्हें अपने चाहने वालों की दुआओं की बहुत जरूरत है।

उन्होने कहा कि आप सबों को ये जानकर दुख होगा कि मैं कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हूं। जबकि मेरा कोई कॉन्टैक्ट बाहरी लोगों से नहीं हुआ। ऐसा लगता है कि कोरोना खुद घर चलकर आ गया है। इतने एहतियात बरतने के बाद भी कोरोना ने दस्तक दे दी।

पद्म भूषण शारदा सिन्हा ने कहा कि मैं तो बस यहीं कहूंगी कि आप सभी अपना खयाल रखें और हर समय अपने हाथ को धोएं, ताकि आप इन चीजों से बचे रहें। आपकी दुआएं मेरे लिए बहुत जरूरी हैं। मैं अभी जा रही हूं जब लौटूंगी तो आप सबों के समक्ष होऊंगी। आप सबों की दुआएं मुझे अपेक्षित हैं।

बिहार के सुपौल जिला से ताल्लुक रखने वाली शारदा सिन्हा लोकप्रिय लोक गायिका हैं। वे मैथिली, हिन्दी, भोजपुरी समेत कई भाषाओं में गाना गा चुकी हैं। कला के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए भारत सरकार ने 26 जनवरी 2018 को देश के तीसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म भूषण से सम्मानित किया था। शारदा सिन्हा बिहार की राजधानी पटना में रहती हैं। आपको बता दें कि शारदा सिन्हा को छठ गीतों का पर्याय माना जाता है।

Leave a Reply