पटना में होगा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का श्राद्ध कर्म, गंगा में विसर्जित की जाएंगी अस्थियां

पटना, एमएम : कहते हैं भगवान के मर्जी के आगे इंसान विवश हो जता है। कुछ ऐसा ही हुआ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ। आखिर किस परिस्थिति में उन्होनें अपनी जीवन लीला खत्म की अभी तक अनसुलझा है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में सुसाइड कर लिया। सोमवार को मुंबई में ही उनका अंतिम संस्‍कार किया गया। अब उनके स्वजन उनकी अस्थियां लेकर गुरुवार को पटना आ रहे हैं। पटना में उनका श्राद्धकर्म होगा और अस्थियां गंगा में विसर्जित की जाएंगी।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। उनकी मौत की खबर से पूरा देश स्‍तब्‍ध है। बिहार के पटना में रहने वाले उनके पिता केके सिंह गहरे सदमे में चले गए तो उनकी चचेरी भाभी की पूर्णिया स्थित पैतृक गांव में सदमे में मौत  हो गई। सोमवार को सुशांत के पिता मुंबई गए, जहां उन्‍होंने बेटे का अंतिम संस्‍कार किया। मिली जानकारी के अनुसार अब वे अस्थि कलश लेकर गुरुवार को पटना लौटने वाले हैं।

सुशांत सिंह के चचेरे भाई व भारतीय जनता पार्टी के सुपौल के छातापुर से विधायक नीरज सिंह बबलू भी उनके पिता के साथ मुंबई गए हुए हैं। नीरज सिंह के मुताबिक सुशांत के पिता की हालत फिर बिगड़ गई है। वे अभी भी सदमे से उबर नहीं पाए हैं। गुरुवार को वे उन्‍हें लेकर पटना आ रहे हैं।

विधायक नीरज सिंह बबलू ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत का श्राद्धकर्म पटना के राजीव नजर स्थित घर पर होगा। उनकी अस्थियां भी पटना में ही गंगा नदी में विजर्जित की जाएंगी। पटना में श्राद्ध को लेकर यह सोच है कि सुशांत का बचपन यहीं बीता था। यहीं वे पले-बढ़े। यहां उनको जानने वाले व बचपन के दोस्‍त हैं। सबों से सुशांत की भावनाएं जुड़ी रहीं। यही कारण है की श्राद्धकर्म पटना में ही करने का निर्णय लिया गया है।

Leave a Reply