अपर्णा यादव पर योगी सरकार मेहरबान, मुलायम सिंह के छोटी बहू को मिली Y कैटेगरी सुरक्षा

लखनऊ,एमएम : कोरोना संकट के बीच भी राजनीतिक सियासत रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव के छोटी बहू अपर्णा यादव से जुड़ा है। उत्तरप्रदेश शासन के गृह विभाग द्वारा जारी आदेश के मुताबिक उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और नेता अपर्णा यादव को योगी सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। एडीजी सुरक्षा द्वारा गृह (पुलिस) विभाग अनुभाग-16 के संयुक्त सचिव सुनील कुमार ने इस संबंध में आदेश जारी किया है।

बतादें कि प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव लखनऊ कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर 2017 में विधानसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं। हालाँकि केंट सीट से रीता बहुगुणा जोशी से वो हार गई थी। अपर्णा पूर्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चुकी हैं और समय समय पर पीएम मोदी और सीएम योगी की प्रशंसा करती रहती हैं। अपर्णा यादव यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के कामों की तारीफ वक्त-बेवक्त करती रहती हैं। तब अपर्णा ने कहा था कि सीएम बनने के बावजूद योगी आदित्यनाथ जमीन से जुड़े हुए हैं. वह मेरे लिए गुरु जैसे हैं। साथ ही हिंदूवादी होना कोई गुनाह नहीं है। वह पूरे प्रदेश को साथ लेकर चलने वाले हैं धर्म-जाति और समुदाय से ऊपर उठकर वह हमेशा सभी की मदद के लिए तत्पर रहते हैं।

अब y केटेगरी सुरक्षा मिलने के बात अटकलों का बाजार गर्म हो गया है कि कहीं अपर्णा यादव के माध्यम से समाजवादी पार्टी अन्दरखाने कोई डील तो नहीं कर रही है। कुछ नेता दबी जुबान ये भी मानने लगे हैं कि ऐसा भी हो सकता है कि अपर्णा यादव भाजपा मे शामिल हो सकती हैं।

Leave a Reply