सिंगिंग रिएलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैम्प्स को उदित नारायण और कुमार शानू ने कहा अलविदा …

दिल्ली, मनोरंजन डेस्क, एमएम : कोरोना के कारण देश भर में आर्थिक गतिविधियों पर अभी भी ब्रेक लगा है।  कोरोना के कारण फिल्म और सीरियलों की शूटिंग तक बंद था। मायानगरी मुंबई को कोरोना ने पूरी तरह अपने चपेट में ले लिया है। ऐसे में 1 जुलाई से शुरू हुए अनलॉक 2 के बाद कुछ हिदायतों के साथ शूटिंग की इज्जात दे दी गई है। फिल्मों से ज्यादा नुकसान दैनिक प्रसारित होने वाली सीरियलों की हुई है।

कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से देशभर में हुए लॉकडाउन के चलते पिछले लगभग 3 महीनों से सभी धारावाहिकों और रिएलिटी शोज़ की शूटिंग बंद थी। कोरोना के प्रकोप के मद्देनज़र अब नई गाइडलाइंस के मुताबिक शूटिंग शुरू हो रही हैं, जिसके चलते इसमें बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। सिंगिंग रिएलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैम्प्स में जज उदित नारायण और कुमार शानू अब नज़र नहीं आएंगे। उनकी जगह हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने ली है।

शो की शूटिंग 10 जुलाई से शुरू होगी। बच्चों के इस रिएलिटी शो को उदित नारायण, कुमार शानू और अलका याग्निक जज करते थे। महाराष्ट्र सरकार की शूटिंग के लिए नई गाइडलाइंस के अनुसार, 60 से अधिक उम्र के कलाकारों को शूटिंग करने की इजाज़त नहीं है। उदित नारायण और कुमार शानू दोनों ही इस पड़ाव को पार कर चुके हैं। हालांकि शो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि कोरोना वायरस की वजह से मार्च में शो अचानक रुक गया था। अगर ऐसा नहीं होता तो अब तक सीज़न का फिनाले आ गया होता। इस देरी की वजह से उदित नारायण और कुमार शानू का शेड्यूल बिगड़ गया, जिसके चलते उन्होंने मेकर्स को बताया कि वो शो जारी नहीं रख सकेंगे।

बतादें कि इस शो को मनीष पॉल होस्ट करते हैं। मनीष शो की वापसी को लेकर उत्साहित हैं। मनीष ने कहा मौजूदा परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए हम सेट पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे और शूटिंग पर पर सभी आवश्यक सावधानियां बरतेंगे।”

सारेगामापा के इस सीज़न का प्रसारण 29 फरवरी से शुरू हुआ था। इसमें देशभर से 15 बच्चों को चुना गया था। तीन जजों के अलावा शो में संगीत के क्षेत्र के 30 लोगों की ज्यूरी होती है। ज़ीटीवी पर प्रसारित हो रहे शो का यह आठवां सीज़न है।

Leave a Reply