दरभंगा में बड़ा सड़क हादसा, सड़क किनारे सो रहे बाढ़ पीड़ित दंपती को पिकअप वैन ने कुचला

दरभंगा, एमएम : बाढ़ से जुड़ी एक बड़ी खबर दरभंगा से मिल रही है। खबरों के मुताबिक  दरभंगा – जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 527 बी के कोयलास्थान – चतरा के बीच मंगलवार की सुबह पीकप वैन ने सड़क के किनारे सो रहे बाढ़ पीड़ित दंपती को कुचल दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त कोयलास्थान गांव के सुरेन्द्र यादव एवं उनकी पत्नी परमशीला देवी के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर लोगों में अफरातफरी मच गई। इधर धटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने दरभंगा – जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 527 बी को घटनास्थल के समीप करीब चार घंटे तक जाम कर यातायात को ठप कर दिया। इसके कारण वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। लोग घंटों जाम में फंसे रहे । जाम सुबह आठ बजे हटी।

घटना की जानकारी मिलते ही बीडीओ मो.महताब अंसारी व सीओ सह नोडल पदाधिकारी अजीत कुमार झा एवं केवटी थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने पुलिस बल के साथ वहां पहुंचकर जायजा लिया। प्रदर्शनकारियों से बात करते हुए यातायात को बहाल कराया। इसी बीच जिले के कई थाने की पुलिस भी वहां पहुंची।

मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दुर्धटनाग्रस्त बिना नंबर वाले वैन को जब्त कर लिया। वहीं ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए चालक की पहचान मघुबनी जिले के हरलाखी थाना अन्तगर्त नहरनीया गांव निवासी तेज नारायण मंडल के पुत्र दीपक कुमार मंडल के रूप में हुई है।

बतादें कि बाढ़ का पानी घर में प्रवेश कर जाने के बाद सुरेन्द्र दरभंगा – जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 527 बी के कोयलास्थान – चतरा गांव के बीच स्थित बालू सिमेंट की दुकान के कुछ दूर आगे जाकर पन्नी टांगकर स्वजनों के संग आश्रय ले रखा था। इसी क्रम में केवटी की ओर से तेज गति से आ रही वैन दोनों को कुचलते हुए पलट गई। लोगों ने दोनों को इलाज के डीएमसीएच लाकर भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने परमशीला को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply