पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट में हुआ अंतिम संस्कार

मुंबई, एमएम : यह ध्रूव सत्य है की जो इस धरती पर आया है वो एक ना एक दिन जायेगा ही। मगर सब कुछ का एक समय होता है। मृत्यु एक सार्वभौमिक सत्य है जिसे स्वीकार करना ही पड़ेगा। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सोमवार को पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। मौसम खराब होने के बाबजूद भी श्मशान घाट जाकर अंतिम विदाई देने वालों में सुशांत की कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती, उनके कोस्टार रहे श्रद्धा कपूर, कृति सैनन, अभिनेता विवके ओबराॅय, रणवीर शौरी, राजकुमार राव, रणदीप हुड्डा, पाश्र्व गायक उदित नारायण, कांग्रेस नेता संजय निरूपम सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

बतादें कि दोपहर 2 बजे के करीब उनके पिता और अन्य परिवारजन मुंबई पहुंचे हैं, जहां सुशांत का अंतिम संस्कार किया जाना था। सुशांत के पिता के साथ उनके रिश्तेदार और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू भी हैं, जो मुंबई आए हैं। सुशांत का परिवार पटना में रहता है। सुपौल के छातापुर के विधायक नीरज कुमार बबलू भी अपनी पत्नी व दो बेटों के साथ हैं। सुशांत के पिता को उनके रिश्तेदार उन्हें सांत्वना दे रहे थे।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ने रविवार को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। एक्टर की आत्महत्या की खबर के बाद हर कोई स्तब्ध है। उन्हें सोशल मीडिया के ज़रिए श्रद्धांजलि दी गयीं। 34 साल के सुशांत के इस तरह जाना काफ़ी दर्दनाक है। उन्हें बॉलीवुड के एक क्षमतावान सितारे के रूप में देखा जाता था, जिनसे काफ़ी उम्मीदें थीं। लगभग सात साल के फ़िल्मी करियर में सुशांत ने अपनी अदाकारी से काबिलियत का लोहा मनवाया था। इंजीनियरिंग के छात्र रहे सुशांत ने टीवी से मनोरंजन जगत में करियर शुरू किया था और फ़िल्मों तक का सफ़र कामायाबी से पूरा किया। काय पो चे, एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी फ़िल्में सुशांत की उम्दा अदाकारी की मिसाल हैं।

सुशांत सिंह राजपूत अपनी कर्मभूमि मुंबई में ही पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। विर्ले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस वक्त परिवार वाले, पिता और कुछ करीबी दोस्त मौजूद रहे।

Leave a Reply