सुशांत केस अपडेट : ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर समेत चार को एनसीबी ने भेजा समन, 25-26 सितंबर को करेगी पूछताछ

दिल्ली,एमएम: सुशांत सिंह के मौत मामले मे रोज किसी ना किसी खुलासे का दावा किया जाता है। करीब साढ़े तीन महीने के बबाद भी सीबीआई को कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगे हैं। दूसरी तरफ ड्सुरग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है।  ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह को समन भेजा है। जल्दी ही इनसे पूछताछ की जायेगी। मिल रही जानकारी के मुताबिक समन किये गये सभी लोगों से अलग-अलग समय पर पूछताछ की जायेगी। दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को पूछताछ होगी जबकि 26 को सारा और श्रद्धा से पूछताछ होगी।

गौरतलब है कि व्हाट्‌सएप चैट के खुलासे के बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह का नाम इस मामले से जुड़ा है। सुशांत की मौत मामले में व्हाट्‌सएपचैट के सामने आने के बाद ही ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू हुई। इधर रिया चक्रवर्ती अभी न्यायिक हिरासत में है। कोर्ट ने कल उसकी न्यायिक हिरासत को छह अक्तूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। आज रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी, जो टल गई।

ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका का नाम आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है और लोग उनसे पूछ रहे हैं कि माल है क्या? दरअसल दीपिका ने इसी तरह ड्रग्स की डिमांड चैट पर की है। इस बीच खुलासा हुआ है कि सारा अली खान कुछ दिनों तक सुशांत सिंह के संपर्क में रही थी और उन दोनों के बीच करीबी भी थी और उनका नाम भी ड्रग्स कनेक्शन में आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को भी एनसीबी ने समन भेजा है।

इधर ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा का नया कबूलनामा सामने आया है। उन्होंने कबूल किया है कि श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और एसएसआर के लिए उन्होंने सीबीडी ऑयल ड्रग अरेंज किया था। निजी समाचार चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक जया साहा ने कहा कि सीबीडी ऑयल उन्होंने अनुराग कश्यप की पूर्व बिजनेस पार्टनर मधु मानतेना के लिए भी अरेंज किया था।

Leave a Reply