सुशांत केस LIVE अपडेट : ड्रग्स एंगल आने के बाद हरकत में नारकोटिक्स ब्यूरो, दर्ज किया केस

मुंबई/दिल्ली, एमएम : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में चल रही सीबीआई जांच में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने बुधवार (26 अगस्त) को केस दर्ज कर लिया है। इसमें रिया का ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है और अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इसकी जांच करेगा। मामले में संदीप सिंह की भूमिका संदेह के घेरे में है। वे खुद को सुशांत का दोस्त बताते हैं। लेकिन उनकी कॉल डिटेल्स से कुछ और ही कहानी सामने आई है। अब इस मामले में सुशांत को प्रतिबंधित दवा दिए जाने का मामला सामने आ रहा है। इसे लेकर सीबीआई के बाद एनसीबी रिया से पूछताछ करेगी। वहीं सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल एक बार फिर पहुंची है।

लेटेस्ट अपडेट्स..

सीबीआई ने जिन दो पुलिसकर्मी को समान भेजा था वो पहुंचे

इस खुलासे के बाद सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा- दी जा रही थी प्रतिबंधित दवा

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा, ‘जब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने एफआईआर दर्ज करवाई, तो एक धारणा थी कि अभिनेता को दवाओं का ओवरडोज दिया जा रहा था, जो अत्यधिक मानसिक संतुलन बिगाड़ सकते हैं। लेकिन अब जैसा कि कुछ रिपोर्टों से पता चला है कि यह एक प्रतिबंधित दवा थी। अगर यह एक प्रतिबंधित दवा है तो इससे आत्महत्या और हत्या तक हो सकती है। इसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का मामला भी होगा। इससे कार्रवाई की गुंजाइश काफी हद तक बढ़ेगी।’

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के आवास मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट का चौकीदार मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पहुंचा। यहां सीबीआई की टीम अभिनेता की मौत के मामले की जांच कर रही है।

इस प्रकरण पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख ने कहा है कि सीबीआई को जांच करने दीजिए जब तक सीबीआई इस बारे में कुछ नहीं बताती तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता।

सीबीआई की टीम बुधवार दोपहर को कूपर अस्पताल पहुंची। टीम यहां डॉक्टरों से पूछताछ करेगी। बता दें कि इसी अस्पताल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया गया था।

सुशांत मामले में अब ड्रग एंगल भी सामने आ रहा है। सीबीआई के बाद एनसीबी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी।

Leave a Reply