शारदा सिन्‍हा की मौत की खबर सोशल मीडिया में वायरल, वीडियो साझा कर कहा- अरे! मैं ठीक हूं

पटना,एमएम : कोरोना महामारी आम से लेकर खास तक, सभी लोगों को अपनी चपेट में लेती जा रही है। मनोरंजन जगत के ऐसे कई सितारे हैं जो इस महामारी का शिकार हो चुके हैं। इन दिनों पद्म भूषण से सम्मानित मैथिलि भोजपुरी की प्रसिद्द लोक गायिका शारदा सिन्हा भी कोरोना वायरस से जंग लड़ रही हैं। वहीं मंगलवार को वायरल हुई एक खबर ने शारदा सिन्हा के चाहने वालों को हैरान-परेशान कर दिया था।

दरअसल सोशल मीडिया पर शारदा सिन्हा के निधन की खबर तेजी से वायरल होने लगी। मीडिया रिपोट्स की मानें तो लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे थे। जिसके बाद खुद शारदा सिन्हा ने सामने आकर अपनी मौत की फर्जी खबर को अफवाह बताया। उनके बेटे ने एक वीडियो जारी किया। जिसमें शारदा सिन्हा ने कहा कि उनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है। इलाज से सुधार भी हो रहा है। लोग अफवाहों पर ध्यान न दें। शारदा सिन्हा ने अपने चाहने वालों से अपील करते हुए कहा कि उनकी दुआओं से वह जरूर स्वस्थ होकर उनके बीच आएंगी। उनके बेटे ने भी उनकी मौत की खबर को अफवाह बताया है।

https://www.facebook.com/watch/?v=373555950302008&extid=HB4pG7AqERiVpIbE

आपको बता दें कि बीते दिनों शारदा सिन्हा ने फेसबुक के जरिए अपने खुद के कोरोना संक्रमित होने के बारे में बताया था। उन्होंने वीडियो जारी करते हुए बताया था कि वह कोरोना संक्रमित हो गई हैं।

दरअसल, रविवार को बिहार के मोतिहारी नगर थाना में पदस्थापित एक महिला दारोगा शारदा सिन्हा (54 वर्ष) की कोरोना संक्रमण से पटना के एक अस्‍पताल में मौत हो गई थी। वे जहानाबाद जिले के बाजितपुर की रहने वाली थीं। लोक गायिका शारदा सिन्‍हा का भी पटना के ही अस्‍पताल में कोरोना का इलाज चल रहा है। इसके बाद किसी ने गायिका शारदा सिन्‍हा की मौत की अफवाह उड़ा दी, जो देखते-देखते वायरल हो गई। बात इतनी बढ़ी कि खुद शारदा सिन्‍हा को सामने आकर अपनी बात रखनी पड़ी।

Leave a Reply