निजी हमले छोड़ असल मुद्दों पर दें ध्यान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपाः तेजस्वी यादव

नई दिल्ली, न्यूज़ डेस्क, एमएमः राजद नेता तथा बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा भारतीय जनता पार्टी की आलोचना की है। तेजस्वी यादव ने कहा कि जदयू-भाजपा के नेताओं को व्यक्तिगत हमले छोड़कर बेरोज़गारी, पलायन तथा क़ानून-व्यवस्था जैसे बुनियादी मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए।
तेजस्वी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि ‘‘मुझ पर निजी हमले करने से बिहार का कोई फायदा नहीं होने वाला। हमें आप सबकी ओर से 30 साल से ऐसे अपमानजनक हमलों की आदत हो चुकी है। आपने कोरोनावायरस के मामलों का अपडेट देना क्यों बंद कर दिया? स्वास्थ्य प्रबंधन, बेरोजगारी, पृथक-वास केंद्र तथा गरीब प्रवासियों के मुद्दों पर भी आप कुछ नहीं बोल रहे?’’
गौरतलब है कि बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने शुक्रवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि लालू प्रसाद यादव अपने पुत्र तेजस्वी यादव के नाम पर एक ज़मीन का पंजियन तब करवाया था जब तेजस्वी नाबालिग़ थे। माना जा रहा है तेजस्वी इसी के जवाब में नीतीश कुमार तथा भाजपा के नेताओं पर निशाना साध है।

Leave a Reply