मुंबई के ताज होटल को पाकिस्तान ने दी बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बढाई सुरक्षा व्यवस्था

मुंबई, एमएम : देश की आर्थिक राजधानी स्थित मुंबई स्थित ताज होटल को पाकिस्तान से धमकी भरे फोन कॉल आए। मुंबई के ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने फोन कर ताज होटल को उड़ाने की धमकी दी है, जिसके बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई है। बता दें पहले ही खुफिया एजेंसी तीन राज्यों के लिए आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी कर चुकी है।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के कराची शहर से ताज होटल को उड़ाने की धमकी भरा कॉल आया, जिसमें कहा गया कि ताज होटल को फिर से 26/11 की तरह उड़ा दिया जाएगा। फोन के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट पर आ गई है और होटल की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। इसके बाद से पुलिस ने दोनों होटल की सुरक्षा बढ़ा दी है। कॉल करने वालों ने खुद को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य बताया। आपको बता दें कि कल ही कराची में पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकवादियों ने हमला किया था।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक सोमवार को कराची एक्सचेंज पर हुए हमले के बाद मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर है और आतंकवाद-रोधी उपायों को पुख्ता करते हुए होटल तथा अन्य संवेदनशील प्रतिष्ठानों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बता दें कि खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार तनाव के बीच पाकिस्तान का खुफिया एजेंसी आईएसआई तालिबान और जैश की मदद से भारतीय में बड़े आतंकी हमले की योजना बना रहा है उनका लक्ष्य नयी दिल्ली और देश के प्रमुख राजनीतिक हस्तियां हो सकती हैं

Leave a Reply