एनडीए बनाए चिराग पासवान को मुख्यमंत्री उम्मीदवार, मैं समर्थन देने को तैयार : पप्पू यादव

पटना, एमएम : राजनीति में कब क्या होगा इसकी कल्पना करना इतना आसान नहीं है। राजनीति एक ऐसा खेल है जिसमे कोई किसी का परमानेंट दोस्त वा दुश्मन नहीं होता। बस खेल तो कुर्सी का होता है। बिहार में राजनीतिक सरगर्मी के बीच जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि भाजपा यदि चिराग पासवान को एनडीए का मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करती है तो उनकी पार्टी अपना पूरा समर्थन देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा को अब दलित या अत्यंत पिछड़ा वर्ग से किसी को मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव देना चाहिए। यदि भाजपा ऐसा करेगी तो उनकी पार्टी भाजपा को अपना समर्थन देगी। पप्पू यादव ने कहा कि मैंने तो लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नाम की वकालत भी की। इससे पहले पप्पू यादव ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के मौत को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को चिठ्ठी लिखी। जिसमें उन्होंने मांग की कि सुशांत के मौत की सीबीआइ से जांच कराई जाए।

पप्पू ने कहा कि प्रदेश और देश ने अपना एक होनहार बेटा खोया हैं। यदि सुशांत को न्याय नहीं मिला तो वे सर्वोच्च न्यायालय तक जाएंगे। सुशांत की मौत को हत्या करार देते हुए पप्पू ने कहा कि आत्महत्या के जो दो लक्षण होते हैं। जीभ का बाहर आना और गर्दन की हड्डी का टूटना। पर सुशांत में ये दोनों लक्षण नहीं थे। उन्होंने कहा यह सबकुछ एक सोची-समझी साजिश के साथ किया गया है।

पप्पू यादव के इस ब्यान के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा गरमा गई है की एनडीए के तरफ जिस तरह का झुकाव पप्पू यादव का बढ़ता जा रहा है। क्या ऐसा भी हो सकता है की पप्पू यादव एनडीए का हिस्सा ना बन जाए। बतादें की लोकसभा चुनाव में हारने के बाद पप्पू यादव बिहार की राजनीति में काफी सक्रिय हो गए है।

Leave a Reply