दरभंगा के भाजपा विधान पार्षद सुनील सिंह का निधन, पटना एम्स में चल रहा था कोरोना का इलाज

पटना, एमएम : बिहार विधान परिषद में स्थानीय निकाय कोटे से दरभंगा के विधान पार्षद और भाजपा नेता सुनील सिंह का पटना स्थित एम्स अस्पताल में मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बतादें कि विधान पार्षद सुनील सिंह कोरोना पॉजिटिव निकले थे और इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती थे जहां मंगलवार की शाम दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका निधन हो गया। 66 साल के सुनील सिंह 2015 के विधान परिषद चुनाव में दरभंगा की स्थानीय निकाय सीट से जीतकर विधान परिषद पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधान पार्षद सुनील सिंह के निधन पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सुनील सिंह लोकप्रिय थे और उन्होंने अपने व्यक्तित्व की बदौलत समाज के सभी वर्गों में आदर और सम्मान पाया था। नीतीश कुमार ने निधन की सूचना मिलते ही दिवंगत विधान पार्षद के पुत्र सुजीत कुमार से फोन पर बात कर उन्हें सांत्वना दी।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भाजपा विधान पार्षद सुनील सिंह के हर्ट अटैक से निधन पर गहरा शोक जताया है। मोदी ने कहा कि दरभंगा से एमएलसी सुनील सिंह कोरोना पीड़ित थे और पटना एम्स में उनका इलाज चल रहा था। आज अचानक शाम में हर्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। मोदी ने कहा कि उनकी मौत से भाजपा परिवार और व्यक्तिगत तौर पर वो मर्माहत हैं।

वहीं बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने भी सुनील सिंह के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि वे उनके करीबी सहयोगी थे। उनका निधन दरभंगा सहित पूरे बिहार की राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति है।

Leave a Reply