अब नेताओं को भी सताने लगा कोरोना का खौफ, दरभंगा जिला के जाले से विधायक भी निकले कोरोना पॉजिटिव, पटना एम्स रेफर

पटना, एमएम : बिहार में कोरोना का कोहराम कायम है। अब कोरोना आम लोगों से होते हुए नेताओं के दरवाजे पर दस्तक दे चुकी है। जिससे अब नेताओं में कोरोना का खौफ बढ़ता जा रहा है। कुछ दिन पहले ही राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना संक्रमित हुए थे। उसके बाद बाँका के पूर्व सांसद पुतुल कुमारी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। अब भाजपा के एक विधायाक इस महामारी के चपेट में आ गए हैं। दरभंगा के जाले से भाजपा विधायक जीवेश कुमार मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भाजपा विधायक के ड्राइवर का रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस बात की दरभंगा सिविल सर्जन से पुष्टि की है।  सिविल अर्जन के मुताबिक जीवेश मिश्र के हालत को देखते हुए पटना एम्स में रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में रविवार को जांच के दौरान गया नगर निगम के डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव की रिपेार्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई। हालांकि रिपोर्ट को आधिकारिक मान्यता तभी मिलती है, जब पटना से रिपोर्ट पॉजिटिव आती है।

बतादें कि बिहार के 21 जिलों में रविवार को 162 नए कोरोना संक्रमित मिले। वहीं, तीन और संक्रमितों को मौत की पुष्टि हुई। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7665 हो गई और इस बीमारी से मरने वालों संख्या बढ़कर 52 तक पहुंच गई। दूसरी ओर, राज्य में 5631 संक्रमित मरीज स्वस्थ भी हुए।

पिछले 24 घंटे में राज्य में 264 संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। डाक्टरों ने उन्हें फिलवक्त होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी, ताकि संक्रमण के पुन: शिकार होने से बच सकें। राज्य में अबतक 5631 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं, अभी कोरोना के राज्य में 1919 एक्टिव मरीज हैं, जबकि अबतक 4941 प्रवासियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

Leave a Reply