बाहरी लोगों को बॉलीवुड में बहुत सी शक्तियां रोकती है, सुशांत के परिजनों से मिलने के बाद बोले मनोज तिवारी

पटना, एमएम : बॉलीवुड अभिनेता और बिहार का लाडला सुशांत सिंह राजपूत तो अब इस दुनियाँ को अलविदा कह दिया। सुशांत ने बीते दिनों फांसी लगाकार मुंबई स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके चाहने वालों के साथ, पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई थी। उनके पिता समेत सभी परिजन शोकाकुल हैं।

इस घटना के बाद, पटना सहित देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहें हैं। इस मामले में सलमान खान, कारण जौहर, एकता कपूर, रिया चक्रवर्ती समेत अनेक लोगों पर मुकदमा भी दायर हो चुका है। उनकी मौत की जांच, उनके परिजनों सहित फैंस और राजनेताओं द्वारा की जाने लगी है। इस बीच उनके पटना स्थित आवास पर उन्हें श्रधांजलि देने आने वालों का सिलसिला लगातार जारी है। सोमवार को  दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी भी पटना में सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की और परिवार को सांत्वना दिया।

इस दौरान, मनोज तिवारी ने कहा कि, बाहर से जानेवालों को बॉलीवुड में बहुत सी शक्तियां रोकने का काम करती है। अगर बाहर से जाकर कोई छा जाता है, तो उसे रोकने की कोशिश होती है। बीजेपी सांसद ने कहा कि, अगर सीबीआई जांच की मांग हो रही, तो होनीं चाहिए।

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि, सुशांत के मामले में महाराष्ट्र सरकार को सीबीआई जांच की अनुशंसा करनी चाहिए। सुशांत के साथ क्या हुआ, वो सच्चाई तो सामने आना चाहिए।

Leave a Reply