बिहार में कोरोना संग सियासत ने भी पकड़ी रफ्तार, तेजस्‍वी का उपराग- नीतीश सरकार को जनता की जरा भी चिंता नहीं

पटना, एमएम :  बिहार में कोरोना अब हर तरफ फैलता जा रहा है। क्या आम क्या खास। बिहार में कोरोना का संक्रमण आम अवाम से लेकर खास तक में पहुंच गया। खासकर राजनीतिक गलियारे में भी संक्रमण ने तेज रफ्तार पकड़ ली है। बिहार के सीएम हाउस तक में एंट्री हो गई है। विधान परिषद 10 जुलाई तक के लिए बंद कर दिया गया है। मंगलवार को परिहार विधायक व उनके पति की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। वहीं, इस पर बिहार में सियासत भी तेज है। आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर फिर आरोप लगाया है कि नीतीश सरकार को इसकी जरा भी चिंता नहीं है।

बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है। सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं। ना जाँच की, ना इलाज की। पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है। सरकार आँकड़े छिपा रही है। अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है।

बतादें कि तेजस्‍वी यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर नीतीश सरकार पर आरोप लगाया है। उन्‍होंने लिखा है- ‘बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है। सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं। ना जांच की, ना इलाज की। पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है। सरकार आंकड़े छिपा रही है। अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है।

Leave a Reply