सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का हो सीबीआई जाँच, तेजस्वी, पप्पू यादव के बाद चिराग भी कूदे मैदान में

पटना, एमएम: बिहार के उभरते सितारे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर निष्‍पक्ष जांच की मांग की है। चिराग इस मामले में इसके पहले बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को भी पत्र लिखकर जांच की मांग कर चुके हैं। उधर, सुशांत के पिता सहित कई लोगों ने पूरे मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है।

बतादें कि बिहार के मूल निवासी सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। घटना के बाद बॉलीवुड में कुछ खास परिवारों के दबदबा तथा छोटे शहरों से गई प्रतिभाओं को दबाने, उन्‍हें प्रताडि़त करने के मुद्दे गरमा गए हैं। आरोप लगाया गया है कि सुशांत भी इसी के शिकार हुए। इस मामले की जांच उठ रही है। चिराग का पत्र इसी की ताजा कड़ी है।

चिराग पासवान ने मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर हुई बातचीत का हवाला देते हुए अपने पत्र में लिखा है कि बिहार के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी प्रतिभा के बल पर  बिहार सहित पूरे देश में लोकप्रिय थे, लेकिन बीते 14 जून को उन्‍होंने सुसाइड कर लिया। सुशांत के परिवार के कुछ सदस्यों ने इस सुसाइड के पीछे किसी साजिश की आशंका है। उनका मानना है कि सुशांत ने बॉलीवुड की गुटबंदी के कारण परेशान होकर सुसाइड किया है। इसी गुटबंदी के कारण कुछ बड़े निर्माताओं ने सुशांत को फिल्‍में देना बंद करते हुए उनका बहिष्कार कर दिया था।

बतादें कि इस मामले की सीबीआई से जाँच करने की माँग अब तूल पकडती जा रही है। अभिनेताओं के बाद आब राजनेता भी मैदान में आ चुके है। जानकारी के मुताबिक जाप प्रमुख पप्पू यादव ने एलान किया है कि यदि एक सप्ताह के अंदर जाँच किसी बड़ी जाँच एजेंसी को नहीं सौपीं गई तो वो हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे। गौरतलब है कि इस मामले में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी तीन दिन पहले सीबीआई जाँच की माँग की थी।

2 Replies to “सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का हो सीबीआई जाँच, तेजस्वी, पप्पू यादव के बाद चिराग भी कूदे मैदान में”

Leave a Reply