तेजस्वी यादव ने चला बड़ा दांव, कहा लालू-राबड़ी राज में हुई गलतियों के लिए मैं मांगता हूँ माफी

पटना, एमएम :  बिहार में विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है सियासी सरगर्मी तेज होते जा रहा है। बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तेजस्वी यादव ने एक बड़ा दांव चल दिया है और चुनाव से पहले एक बड़ा बयान दिया है। तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता से 15 साल के लालू-राबड़ी शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है और कहा है कि एक बार हमें मौका देकर देखें। तेजस्वी यादव ने ये बातें गुरुवार को मिलन समारोह के दौरान आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल के आरजेडी शासनकाल के दौरान जो भी हुआ, वह उस वक्त हुआ जिस वक्त हम छोटे थे और सरकार में क्या हो रहा था ये सब कुछ भी नहीं जानते थे।

तेजस्वी यादव ने ये भी कहा, “ठीक है, 15 साल हम सत्ता में रहे, लेकिन हम तो सरकार में नहीं थे, हम तो छोटे थे लेकिन फिर भी हमारी सरकार रही। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय नहीं किया।”

तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनके पिता लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय कायम किया। 15 साल के आरजेडी शासनकाल के दौरान अगर इसी प्रकार की बहुमूल्य कमी हुई हो तो उसके लिए वह माफी मांगते हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा, “लालू प्रसाद ने बिहार में सामाजिक न्याय किया। वह दौर अलग था। ठीक है 15 साल में हमसे कोई कमी या भूल हुई है तो हम उसके लिए भी माफी मांगते हैं।”

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता उनको एक मौका और देगी तो वह उनको निराश नहीं होने देंगे। तेजस्वी ने बिहार की जनता से अपील की कि अगर वह एक कदम आगे चलेंगे तो वह खुद चार कदम आगे बढ़ने को तैयार हैं। तेजस्वी ने कहा कि आप हमें एक मौका दें।

बतादें कि कल ही चन्द्रिका राय से बदला लेते हुए उनके बड़ी भतीजी करिश्मा राय को राजद में शामिल कराया। सियासी बाजार में मुद्दा गरम है कि करिश्मा को चन्द्रिका राय किए खिलाफ मैदान में उतारा जाएगा। उधर चन्द्रिका राय एनडीए में शामिल हो सकते ये खबर भी जोर पकड़ता जा रहा है। अब देखना होगा की चुनावी मौसम में ऊँट किस करवट बैठती है।

One Reply to “तेजस्वी यादव ने चला बड़ा दांव, कहा लालू-राबड़ी राज में हुई गलतियों के लिए मैं मांगता हूँ माफी”

Leave a Reply