सुशांत सिंह राजपूत को प्रताड़ित करने के आरोप में बिहार के मुजफ्फरपुर में एकता कपूर,सलमान खान और करण जौहर समेत 8 लोगों पर केस दर्ज

मुजफ्फरपुर, एमएम : बिहार के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा आत्महत्या कर लिया। ये आत्महत्या कम साजिस ज्यादा लग रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्यों की बहुत से टीवी एक्टर लगातार बॉलीवुड पर सवाल खड़े कर रहें हैं की कुछ मुट्ठीभर लोगों का गैंग सक्रिय है जो बस चुनिंदा परिवार को छोड़ दुसरे को फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते कद को बर्दाश्त नहीं करते और नए एक्टर को प्रताड़ित भी करते हैं। सुशांत प्रकरण में भी प्रताड़ना का एंगल माना जा रहा है। बुधवार को करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली समेत फिल्मी दुनिया के आठ लोगों पर बिहार के मुजफ्फरपुर में सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को प्रताड़ित करने के आरोप में फिल्म निर्माताओं पर कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज करवाया गया है। इस मामले में तीन जुलाई 2020 को सीजेएम की कोर्ट में सुनवाई होगी।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून) को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह 34 वर्ष के थे। बड़े पर्दे पर राजपूत की आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित ”छिछोरे थी। सुशांत सिंह राजपूत का पैतृक गांव बिहार के पूर्णिया में बड़हरा कोठी(बीकोठी) स्थित मलडीहा में है वहीं उनका खगड़िया में ननिहाल है।

Leave a Reply