सुशांत केस: बिहार के IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने छोड़ा, आज वापिस लौटेंगे पटना

मुंबई, एमएम : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस के सिलसिले में मुंबई में जांच करने गई बिहार की पटना पुलिस की एसआईटी टीम को लीड करने गए आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी आज पटना लौटेंगे। बतादें कि मुंबई पहुंचने पर बीएमसी ने उन्हें जबरन क्वारंटाइन में भेज दिया था।

मुंबई में क्वारंटाइन किए गए आईपीएस विनय तिवारी ने समाचार एजेंसी ANI को बताया  कि बीएमसी के अधिकारियों ने टेक्स्ट मैसेज कर बताया है कि मुझे क्वांटाइन से छोड़ा जा रहा है। उन्होंने बताया कि वे आज पटना लौटेंगे। इससे पहले सुशांत केस को सीबीआई को सौंपे जाने के बाद बिहार पुलिस की चार सदस्यों वाली पटना पुलिस की एसआईटी बुधवार को वापस लौट आई थी।

गौरतलब है कि आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटाइन करने पर काफी हंगामा मच गया था। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार के सत्तापक्ष और विपक्ष के कई नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। मामले में सु्प्रीम कोर्ट तक ने कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा था कि ‘अभिनेता की मौत के मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस की पेशेवर प्रतिष्ठा अच्छी है लेकिन बिहार पुलिस ऑफिसर को क्वारंटाइन करने से अच्छा संदेश नहीं गया है।’ वहीं बिहार के डीजीपी ने सुशांत मामले की जांच के लिए मुंबई गए आईपीएस विनय तिवारी को लौटने की मंजूरी नहीं देने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी।

One Reply to “सुशांत केस: बिहार के IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने छोड़ा, आज वापिस लौटेंगे पटना”

Leave a Reply