जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने ढेर किए 3 आतंकी

नई दिल्ली, एमएम : पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा है। लगातार आतंकीयों के घुसपैठ में लगा रहता है। मंगलवार सुबह जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच में एनकाउंटर शुरू हो गया। इस मुठभेड़ में सेना के जवानों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। बतादें कि पिछले कुछ दिनों के अंदर शोपियां जिले में कई एनकाउंटर हो चुके हैं।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह एनकाउंटर तुर्कुवगन गांव में चल रहा है। जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना के इस ज्वॉइंट ऑपरेशन में दो एके 47 और एक आईएनएसएएस राइफल बरामद हुई हैं। शोपियां जिले में पिछले दस दिनों से भी कम समय में यह चौथा एनकाउंटर है। इससे पहले बीते सप्ताह बुधवार को शोपियां में ही हुए एक एनकाउंटर में पांच आतंकियों को ढेर कर दिया था।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया था कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में मिली खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने तड़के शोपियां के सुगू हंदामाह गांव में संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया था, जिसके बाद आतंकियों को मार गिराया गया। समाचार लिखे जाने तक तलासी अभियान चल रहा था।

Leave a Reply