यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती बस में महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

आगरा, एमएम : जिस कदर महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ता जा रहा है। निश्चित रूप से मानवता को शर्मशार कर रही है। आए दिन महिलाओं के साथ यौन शोषण से संबंधित खबरें आती रही है। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के आगरा का है। जहां यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती बस में महिला से रेप की घटना की खबर है। मिल रही जानकारी के मुताबिक एक एसी बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी जिसमें एक महिला यात्री से दुष्कर्म किया गया। घटना के बाद महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मांट टोल से बस को पकड़ लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि वो दिल्ली के रोहिणी में सेक्टर 21 में रहती हैं। वह महिला शादीशुदा है। उसने बताया एक एसी बस लखनऊ से दिल्ली के लिए शुक्रवार शाम को चली थी. यमुना एक्सप्रेस वे उसके साथ दुष्कर्म किया गया। महिला ने मांट थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने पहले बस से फोन पर डायल 100 को घटना की जानकारी दी थी। सूचना मिलते ही पीआरबी सक्रिय हो गई थी।

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वो सक्रिय हुए और बस का पीछा कर के उसे किलोमीटर 65 पर पीआरवी की गाड़ी ने रोक लिया। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बस से आरोपी युवक को भी पकड़ लिया। बस में करीब 45 सवारियां थी। अन्य सवारियों को दूसरी बसों द्वारा दिल्ली के लिए रवाना कर दिया। आरोपी बहराइच के उर्रा बाजार थाना मोतीपुर निवासी रवि के खिलाफ रोहिणी के सेक्टर 21 निवासी महिला ने तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply