बिहार के पूर्णिया में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, मां और बेटी समेत 5 की मौत, दो की हालत गंभीर

पूर्णिया, एमएम : एक बहुत बड़ी खबर बिहार के पूर्णिया जिले से आ रही है। खबरों के मुताबिक बिहार के पूर्णिया जिले के बायसी थाना क्षेत्र के खपड़ा पंचायत के गवालगांव वार्ड संख्या 7 में घरेलू गैस सिलेंडर के रिसाव से लगी आग में एक ही परिवार के 7 लोग आग से झुलस गए। हादसे में बुरी तरह झुलसे 5 लोगों की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई। वहीं दो लोगों की स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है। बायसी के अंचलाधिकारी ने 5 लोगों के मौत की पुष्टि की है। अभी इस घटना की शुरूआती जानकारी ही सामने आई है।

घटना के संबंध में खपरा पंचायत के पूर्व मुखिया अरुण यादव ने बताया कि घरेलू गैस सिलेंडर लीक कर रहा था लेकिन अचानक जलाने जाने के क्रम में आग लग गई। इससे घर में मौजूद एक महिला और पुरुष और पांच बच्चे गंभीर रूप से आग से झुलस गए। सभी को ग्रामीणों की मदद से सदर अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां 3 वर्षीय प्रीति कुमारी की मौत हो गई।  प्रीति हरे रामपुर निवासी पप्पू यादव की बेटी थी और अपनी मां बेबी देवी के साथ अपने नाना के घर आई हुई थी।

वहीं आग में वीरेंद्र यादव के बेटे पिंटू यादव और उनकी बहन बेबी देवी और 4 बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान इनमें से चार की मौत हो गई। मृतकों मां बेबी देवी और 3 वर्षीय प्रीति कुमारी एवं युवक पिंटू कुमार यादव और दो अन्य शामिल हैं।

Leave a Reply