पटना में जारी है अपराध का तांडव, भाई को मारी गोली ,बहन को घोंपा चाकू

पटना, एमएम : बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। राजधानी पटना में तो अपराध बढ़ता ही जा रहा है। बिहार में अनलॉक 1 शरू होते ही राजधानी पटना में अपराधियों ने वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है। बुधवार को बदमाशों ने एक युवक को घर में घुसकर गोली मार दी। इस दौरान बचाव करने आई उसकी बहन को भी बदमाशों ने नहीं छोड़ा और चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद दोनों भाई-बहन को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान घायल युवक की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह खौफनाक वारदात कंकड़बाग थाना इलाके में हुई जहां कुछ बदमाशों ने एक युवक के घर घुसे और उसको गोली मार दी। इस दौरान घर में मौजूद बहन बीच में आई तो उसे पर भी अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया। गंभीर हालत में दोनों को राजधानी के पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस केस दर्ज मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं राजधानी से दूसरा मामला बाढ़ अनुमंडल के बाजार समिति पास से आया जहां बदमाशों ने गुरुवार सुबह दो लोगों को गोली मार दी। दोनों घायलों को पटना रेफर कर दिया गया है। वारदात को अंजाम देते ही अपराधी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Leave a Reply