जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकवादी, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर, एमएम : श्रीनगर के जडीबल में सेना और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में तीनों आतंकवादी ढेर कर दिया गया है। सुरक्षाबलों ने अभी भी एहतियात के तौर पर इलाके में तलाशी अभियान जारी रखा है। बता दें कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने मोर्चा संभाला।

श्रीनगर के जडीबल इलाके में तीन आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना के उपरांत सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकवादी जिस मकान में छिपे हैं, सुरक्षाबलों ने उसे चारों और से घेर लिया। दोनों और से फायरिंग हुई । इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को तीनों आतंकवादी को मार गिराने में सफलता मिली है।

कश्मीर के आइजी विजय कुमार ने बताया कि आतंकवादी जिस घर में छिपे हैं सबसे पहले उसकी घेराबंदी की गई। इसके उपरांत आतंकवादियों के परिजनों को बुलाया गया ताकि वे आतंकवादियों को आत्मसमर्पण के लिए कहें। छिपे आतंकवादियों ने अपने परिजनों के कहने पर भी आत्मसमर्पण नहीं किया और फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों के साथ जारी मुठभेड़ में पहले एक आतंकवादी को मार गिराने में सफलता मिली थी। इसके उपरांत छिपे अन्य दोनों आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। कुछ समय के उपरांत इन दोनों आतंकवादियों को भी मार गिरा दिया गया। आइजी ने बताया कि जो आतंकवादी छिपे हैं उन्होंने गत महीने गांदरबल में घात लगाकर हमला किया था। इस हमले में दो बीएसएफ के जवान शहीद हो गए थे।

इसी बीच सुरक्षाबलों ने शनिवार को कुलगाम में बाग में छिपे आतंकवादी को ढेर कर दिया।

Leave a Reply