दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश से बेहाल हुए लोग, जगह-जगह जलभराव से लगा ट्रैफिक पर ब्रेक

दिल्ली, एमएम : दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार को झमाझम बारिश हुई है। जिससे मौसम सुहाना हो गया है। लोगों को उमस भारी मौसम से राहत मिली और तापमान में गिरावट दर्ज की गई। वहीं कई इलाकों में जलजमाव के कारण सड़क पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों में कल भी बादल बरसेंगे।

दिल्ली में हुई तेज बारिश के बाद ग्रेटर कैलाश-2 इलाके में सड़कों पर काफी पानी भर गया। इस कारण लोगों को आवाजाही में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

वहीं नोएडा के कुछ इलाकों से जाम लगने की खबर है। नोएडा सेक्टर-15ए में बारिश के बाद ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई। सड़क पर गाड़ियों की लंबी लाइन देखने को मिली।

पूर्वी दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, बारापुला फ्लाईओवर, मध्य दिल्ली और निजामुद्दीन सहित तमाम इलाकों में अच्छी बारिश दर्ज की गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कुछ इलाकों में अभी भी बारिश जारी है। आईएमडी ने पहले ही दिल्ली-एनसीआर में मध्यम से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया था।

मौसम वैज्ञानिकों ने आकाश में बादल छाए रहने और शाम तक फिर मध्यम बारिश की संभावना जाहिर की है। अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।

मौसम विभाग की माने तो शनिवार को भी दिल्ली में बारिश होने की संभावना है। यही नहीं 03  सितंबर को दिल्ली में अच्छी बारिश की संभावना व्यक्त की है।

पूर्वी दिल्ली में तेज बारिश हुई है। बारिश के कारण शाहदरा जीटी रोड, शास्त्री पार्क, वजीराबाद रोड, गांधी नगर पुश्ता रोड पर काफी जाम लग गया। बारिश की वजह से दो पहिया वाहन चालक फ्लाईओवर के नीचे सड़क पर वाहन खड़ा करके साइड खड़े हो गए, इस वजह से पीछे वाले वाहन चालकों को रास्ता नहीं मिल पा रहा है और जाम लंबा हो गया।

Leave a Reply