दिल्ली में आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए हाई अलर्ट जारी, बॉर्डर पर बढाई गई चौकसी

दिल्ली, एमएम : देश की राजधनी दिल्ली पर आतंकी खतरा मंडरा रहा है। ये हम नहीं दिल्ली पुलिस की खुफिया रिपोर्ट कह रही है। राजधानी दिल्ली में 4 से 5 आतंकवादियों के घुसपैठ करने की सूचना है, जिसके बाद दिल्ली को अलर्ट पर रखा गया है। बाहरी इलाकों में दिल्ली पुलिस के जवान चौंकन्ने हो गये हैं। बताया जा रहा है कि यह आतंकवादी कश्मीर से दिल्ली में घुसे हैं।

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक जम्मू-कश्मीर से 4-5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिए निकले हैं। खबर है कि आतंकी बस, कार, टैक्सी से भी राजधानी में घुस सकते हैं और बड़े आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं। इस इनपुट के बाद दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है। इस जानकारी के बाद तमाम गेस्ट हाउस, होटल, कश्मीर नंबर के वाहनों की सघन तलाशी शुरू कर दी गई है। दिल्ली के सभी बस अड्डे, रेलवे स्टेशनों पर भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने के इरादे से दिल्ली में घुसने की सूचना के बाद दिल्ली के सभी डीसीपी, स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच के साथ स्पेशल ब्रांच को भी अर्लट मोड पर रखा गया है।

दरअसल दिल्ली पुलिस के खुफिया एजेंसी को कल 4-5 आतंकवादियों के दिल्ली में घुसने की कोशिश की सूचना मिली, जिसके बाद दिल्ली में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस के जवान सभी जगहों पर गाड़ी की चेकिंग कर रही है। इसके अलावा, पुलिस की टीम लगातार इस मामले में नजर बनाए हुई है।

खुफिया विभाग के सूत्रों की माने तो ये आतंकी किसी अस्पताल या अस्पताल के नजदीकी बाजार एरिया को निशाना बना सकते हैं। इसके पीछे कारण माना जा रहा है कि दिल्ली के अस्पतालों में कोविड-19 के कारण भीड़ अधिक बढ़ गई है।

दिल्ली पुलिस के अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सबसे अधिक फोकस उत्तरी दिल्ली के बाहरी इलाके पर रखा गया है। इसी इलाके में कई बड़े अस्पताल आते हैं। सभी डीएसपी को इससे निबटने के लिए तैयार रहने को कहा गया है। किसी भी तरह कि अनहोनी पर पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply