भागलपुर में एक बाप बना हैवान, दो साल की मासूम बेटी को गला काट कर दी हत्या

भागलपुर, एमएम : भारत में बेटी देवी के रूप में पूजी जाती है। वैसे भी लोग आम बोलचाल में कहते हैं कि बेटी तो बाप की ही होती है। भला कोई बाप अपने बेटी के जीवन को समाप्त करने को कैसे सोच सकता है। हाँ कलयुग है कुछ भी संभव है। कोई बाप इस कदर पागल हो सकता है कि कोई अपनी मासूम बेटी का गला काट कर हत्या कर दे।

जी, आप ठीक पढ़ रहे हैं। बिहार के भागलपुर जिला से ऐसा ही एक खबर सामने आया है। भागलपुर जिले के सुल्तानगंज के कुमौठा पंचायत में सोमवार को विक्षिप्त बाप ने दो साल की बेटी को दबिया से काटकर मार डाला। मिली जानकारी के अनुसार पहले वह खुद को मारना चाहता था मगर उसकी पत्नी ने दबिया छीन ली।

इसके बाद उसने गुस्से में पत्नी से दबिया छीनकर पास में खेल रही दो साल की बेटी को काट डाला। घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण उसके घर में जुट गए और युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

परिवार वालों के अनुसार तीन महीने से उसकी मानसिक हालत खराब चल रही थी। वह मजदूरी करता था। उसे एक बेटी और एक बेटा है।

जानकारी के मुताबिक किसी बात को लेकर आरोपी टुनटुन चौधरी का घर में विवाद हो गया। इस गुस्से में वह दबिया लेकर खुद को मारने का प्रयास करने लगा। लेकिन पत्नी ने दबिया छीन लिया। लेकिन उसने गुस्से में अपनी पत्नी से दबिया ले लिया और पास ही खेल रही अपनी बच्ची को बेरहमी से काट कर मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी पिता

 

अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। एसएसपी आशीष भारती ने डीएसपी लॉ एंड आर्डर निसार अहमद साह को आरोपित से पूछताछ के लिए सुल्तानगंज भेजा है। डीएसपी ने बताया कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण टुनटुन ने घटना को अंजाम दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply