भागलपुर में ससुर ने तीन साल तक बहू को बनाता रहा हवस का शिकार, मोबाइल में वीडियो देख पति रह गया सन्न

भागलपुर, एमएम : एक खबर बिहार के भागलपुर से है। जहां एक कलयुगी ससुर पर अपने ही बहू से तीन साल तक नाजायज रिश्ते की बात सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक  बिहार के भागलुपर के सबौर में कलयुगी ससुर तीन साल तक अपनी बहू को हवस का शिकार बनाता रहा। यौन उत्पीड़न से आजिज होकर पीड़िता सोमवार को महिला थाने पहुंची। उसने अपने ससुर पर शादी के बाद से लगातार दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। महिला थानेदार रीता कुमारी ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित महिला के साथ पति और मां भी आई थी। पुलिस ने देर शाम आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी सबौर में तीन साल पहले हुई थी। उनके पति लखनऊ में वेल्डिंग का काम करते हैं। उसे एक बच्चा है। शादी के बाद से ही पति के घर में नहीं रहने पर ससुर अक्सर छेड़खानी करते थे। उन्होंने कुछ दिनों तक इस बात को नजर अंदाज किया, लेकिन ससुर की हरकतें बढ़ती गईं। फिर सुसर ने कई बार दुष्कर्म भी किया। महिला ने बताया कि एक बार उसने ससुर को कहा कि वह पति को सारी बात बता देगी। इस बात पर ससुर ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके कारण वह चुप रही। फिर उसने बच्ची का भी वास्ता दिया, लेकिन इसके बाद भी ससुर यौन शोषण करता रहा।

दरअसल महिला के पति लखनऊ में रहते हैं, लेकिन लॉकडाउन के दौरान वह अभी घर पर हैं। पत्नी उन्हें यौन शोषण के बारे में बताना चाह रही थी, लेकिन वह डर से खुलकर नहीं बता रही थी। घर में रहने के दौरान पीड़िता के पति को कुछ शक हुआ। इसके बाद उसने एक दिन चुपके से उसने अपने फोन का वीडियो रिकार्डर ऑन कर कमरे में रख दिया। वापस लौटने पर उस वीडियो में उसके पिता छेड़खानी करते दिखे। इसके बाद महिला से सारी बात अपने पति को बताई।

ऐसी घटना की खबर लगते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। नाजायज रिश्तों की ऐसी खबर से इलाके में सनसनी मच गई है। ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना वास्तव में दिल को झकझोर देती है।

Leave a Reply