बाँका से पूर्व सांसद पुतुल कुमारी भी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, दिल्‍ली एम्‍स में हो रहा है इलाज

दिल्ली, न्यूज़ डेस्क, एमएम : लगता है कोरोना अब किसी को भी छोड़ने वाली नहीं है। आम जनता से होते हुए अब ये राजनेता को भी अपना शिकार बना रहा है। या यूँ कहें बिहार के सियासी गलियारे में भी कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है। नेशनल फेम शूटर श्रेयसी सिंह की मां पुतुल कुमारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्‍हें बुधवार को दिल्‍ली एम्‍स में भर्ती कराया गया है। पु‍तुल कुमारी बांका के पूर्व सांसद स्वर्गीय दिग्विजय सिंह की पत्‍नी हैं और खुद भी दो बार सांसद रह चुकी हैं। हालांकि, इस बार पुतुल कुमारी लोकसभा चुनाव हार गई थीं। डॉक्‍टरों ने एम्‍स के आइसोलेशन वार्ड  में रखा है और आराम करने को कहा है।

बता दें कि इसके पहले मंगलवार को राजद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह को पटना एम्‍स में भर्ती कराया गया था और बुधवार को जांच में वे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जानकारी के अनुसार, बिहार के बांका से सांसद रह चुकीं पुतुल कुमारी दिल्‍ली स्थित अपने आवास पर तबीयत खराब की शिकायत की थीं। उन्‍हें बुखार आ रहा था। कोरोना संक्रमण का संदेह होने पर बुधवार को दिल्‍ली एम्‍स में एडमिट कराया गया। जांच की गई तो वे कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। इसके बाद पूर्व सांसद पुतुल कुमारी को एम्‍स के ही आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया गया है। डॉक्‍टरों की निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा है।

Leave a Reply