पटना की सड़कों पर जारी है पोस्‍टर वॉर तेजस्वी को बताया भ्रष्टाचार का महामंडलेश्वर

पटना, एमएम : बिहार में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। राज्य में सियासती सरगर्मी तेज हो गई है।  विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में गरमाती सियासत के बीच पोस्‍टर वॉर लगातार जारी है। ताजा मामला पटना की सड़कों पर तेजस्वी यादव और उनके पिता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ पोस्टर का है। पोस्टर में तेजस्वी को भ्रष्‍टाचार का महामंडलेश्‍वर तो लालू प्रसाद यादव को भ्रष्टाचारी राजा बताया गया है।

 पटना की सडकों पर बुधवार को तेजस्‍वी के बैग व लालटेन लटकाए पोस्‍टर लगे दिखे। पोस्‍टर में कहीं जाते दिखाए गए तेजस्‍वी से सवाल किया गया है कि भ्रष्टाचार के महामंडलेश्वर का प्रवास कहां है? तेजस्‍वी पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि भ्रष्टाचारी राजकुमार 56 दिनों तक अज्ञातवास पर थे। साथ ही लालू प्रसाद यादव को भ्रष्टाचारी राजा बताते हुए लिखा गया है कि वे 27 साल और छह महीने के न्यायिक प्रवास पर हैं। पोस्‍टर में लालू परिवार को निशाने पर लेते हुए लिखा गया है- जानता है सारा बिहार, संपत्ति अर्जन में मस्त है पूरा परिवार।

आपको बतादें कि पटना में हाल ही में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्‍मदिन के मौके पर भी एक पोस्टर लगा जिसमे लालू की 73 संपत्तियों का ब्यौरा दिया गया था। उस पोस्‍टर के जवाब में तेजस्वी यादव ने भी पोस्टर के जरिए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा था कि वे कितने दिनों से घर से बाहर नही निकले हैं। इसके बाद जवाब में नया पोस्‍टर सामने आया है।

हालाँकि लालू के जन्‍मदिन के मौके पर लगाए गए पोस्‍टर की बात करें तो उसे किसने लगाया, यह ज्ञात नहीं। तेजस्‍वी व लालू के खिलाफ ताजा पोस्‍टर पर सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि अब बाढ़ का वक्त आ रहा है तो तेजस्वी यादव गायब होंगे हीं। बिहार पर जब भी कोई संकट आता या आने वाला होता है, तेजस्वी यादव गायब ही हो जाते हैं। मंत्री नीरज कुमार के जवाब में आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी बोरियां-बिस्तर लेकर जनता के बीच जाने की तैयारी कर चुके हैं। इससे परेशान लोग ऐसे पोस्टर बना रहे हैं।

Leave a Reply