सुशांत सिंह राजपूत को श्रधांजली देने पटना आवास पर पहुँचे रविशंकर प्रसाद, सुशील मोदी, खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह, पिता का बढ़ाया ढ़ांढ़स

पटना, एमएम: कहते है बुढ़ापे में पत्नी, बेटा और बेटी ही उनकी लाठी होती है। लेकिन उस पिता का क्या कसूर जिनके जिंदा रहते ही बेटा और पत्नी संग छोड़ जाए। वह तो अपने नसीब को ही दोषी समझ बैठता है। कुछ ऐसा ही हाल सुशांत के पिता केके सिंह का है। बेटे ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। लेकिन वो अब इस बेबसी में क्या करें। गुरुवार को सुशांत की अस्थियाँ गंगा में प्रवाहित कर दी गई। उसके बाद से उनके पटना स्थित आवास पर लोगों का आना जाना जारी है। आम लोग से लेकर नेता और अभिनेता तक उनके पिता से मिलने आ रहें हैं। इसी सिलसिले में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी,  भोजपूरी अभिनेता  खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह पहुँची।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव शनिवार को सुशांत के पटना स्थित आवास पर जाकर उनके पिता केके सिंह और भाई नीरज बबलू से मुलाकात की और दुख जाहिर किया। खेसारी लाल यादव ने कहा- मुंबई में बिहारी प्रतिभा को दबाई जाती है। बॉलीवुड में होता है नेपोटिज्‍म। उन्‍होंनेा बिहारी बॉय और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बिहार समेत पूरा देश आहत है। सुशांत के पिता से मिलते वक्‍त खेसारी लाल यादव काफी भावुक हो गए और कहा कि सुशांत एक बेहतरीन इंसान था। अभिनेता के रूप में भी उसकी कोई सानी नहीं थी। उन पर बिहार -यूपी के लोग फक्र करते थे।

 अक्षरा सिंह ने सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। अक्षरा सिंह ने सुशांत के पिता को सांत्‍वना दी। अक्षरा ने कहा- सुशांत अच्‍छे इंसान थे। काफी मिलनसार थे। आज हमारे बीच से अच्‍छा इंसान चला गया। सुशांत के पिता से मिलकर अक्षरा सिंह भी काफी भावुक हो गईं।

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की। डिप्टी सीएम पटना के राजीव नगर स्थित उनके आवास पर पहुंचे। उन्होंने उनके पिता से मिलकर संवेदना प्रकट की और सुशांत सिंह के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

बतादें कि शुक्रवार शाम को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी सुशांत के परिजनों से मुलाकात की थी। इस दौरान पाटलिपुत्र सासंद रामकृपाल यादव एवं दीघा विधानसभा के विधायक संजीव चौरसिया भी मौजूद थे। रविशंकर प्रसाद पटना साहिब क्षेत्र से लोकसभा सांसद भी हैं।

Leave a Reply