दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और आप प्रवक्ता आतिशी मार्लेना कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली, न्यूज़ डेस्क, एमएम : दिल्ली में कोरोना का कहर चालू है। हरेक दिन आँकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। आलम ये है कि आम जनता के साथ-साथ अब दिल्ली के मंत्री भी इसके चपेट में आ रहें हैं। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की दूसरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बतादें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री भी बीमार चल रहे हैं और उनका बुधवार को दोबारा कोरोना टेस्ट कराया गया है। दरअसल वह सोमवार रात में तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ के चलते राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में भर्ती कराए गए थे, जिसके तुरंत बाद उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ था। हालांकि कल शाम को आई उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव रही। लेकिन डॉक्टरों का कहना था कि उनमें कोरोना के लक्षण हैं, इसलिए बुधवार को उनका दोबारा कोरोना टेस्ट होगा।

उधर आम आदमी पार्टी की कालकाजी विधानसभा से विधायक और राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशी मार्लेना भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। आतिशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आतिशी ने 16 जून को कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आज 17 जून को पॉजिटिव आई है। फिलहाल आतिशी को हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है।

बतादें कि बीते सप्ताह सीएम केजरीवाल भी बीमार हुए थे जिसके बाद उनकी कोरोना जांच कराई गई थी जिसके बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। बीमार होते ही सीएम ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था।

Leave a Reply