बिहार से सटे नेपाल बॉर्डर से भारत में घुसपैठ कर सकते हैं तालिबान और जैश-ए-मोहम्मद के पाकिस्तानी आतंकी, बिहार में हाई अलर्ट जारी

दिल्ली, न्यूज़ डेस्क, एमएम : भारत अभी अपने तीन पड़ोसी मुल्कों से सीमा विवाद को लेकर जूझ रहा है। वहीं पाकिस्तान के आतंकी अपने मनसूबे को अंजाम देने के लिए कोई कसार नहीं छोड़ना चाहता है। अब खुफिया रिपोर्ट से खूलासा हुआ है कि तालिबान और जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकवादी नेपाल बॉर्डर से देश में घुसपैठ करने की फिराक में हैं। इसको लेकर बिहार स्पेशल ब्रांच ने राज्य के सभी जिलों को हाई अलर्ट जारी किया है। स्पेशन ब्रांच ने सभी पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर इससे अवगत कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने पाकिस्तानी सेना द्वारा प्रशिक्षित 5-6 तालिबान और जैश आतंकवादियों को नेपाल की बॉर्डर से बिहार में भेजने की योजना तैयार की है। आईएसआई भारत में आतंकवादी हमले की साजिश रच रही है। इनके निशाने पर बड़े राजनेता और दिल्ली के इलाके भी  हो सकते हैं।

खुफिया जानकारी के मुताबिक एनआईए के कंट्रोल रूम को धमकी भरा एक ई-मेल मिला है। इसमें आतंकियों की हिट लिस्ट में केंद्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा के अन्य नेता शामिल हैं। ऐसे में कश्मीरी आतंकवादियों, मुस्लिम कट्टरपंथियों जैसे कि जैश-ए-मोहम्मद, अल कायदा, तालिबान, अफगानिस्तान, जिहाद, आतंकवादी संगठन, इस्लामी आतंकवादी संगठन, वामपंथी चरमपंथी तत्वों, पूर्वोत्तर के विद्रोही गुटों, संदिग्ध लोगों की गतिविधियों पर नजर रखने की जरूरत है। ये तत्व वीवीआईपी की सुरक्षा को खतरा पहुंचा सकते हैं।

Leave a Reply