विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पॉजिटिव, नीतीश का रिपोर्ट आया निगेटिव, जीवेश ने दिया कोरोना को मात

पटना, एमएम : बिहार में कोरोना संक्रमण अब इस कदर बढ़ गया है कि आम तो आम, अब खास भी इसके शिकार हो रहें हैं। ताजा मामला पटना से है जहाँ कोरोना संकट की चपेट में विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह भी आ गये हैं। शनिवार को दो दिनों से तेज बुखार से तप रहे सभापति अवधेश नारायण सिंह को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया है। उनकी पत्नी भी कोरोना पाजिटिव पायी गयी हैं। अब दोनों को पटना एम्स में इलाज के लिए कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है। उनके परिजनों के मुताबिक अवधेश नारायण सिंह को दो-तीन दिनों से तेज बुखार था। शुक्रवार को उन्होंने कोरोना की जांच करायी थी। देर शाम रिपोर्ट आयी तो वो पति-पत्नी दोनों कोरोना पाजिटिव पाये गए।

बतादें कि इससे पहले सरकार में मंत्री और भाजपा के नेता विनोद कुमार सिंह भी कोरोना पाजिटिव पाये गये थे। इसके बाद राजद के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह भी कोरोना पाजिटिव पाये जाने के बाद एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इनके अलावे बाँका के पूर्व सांसद पुतुल कुमारी भी कोरोना के चपेट में आ चुकी हैं। जाले से भाजपा विधायक जीवेश मिश्र भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

उधर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कोरोना टेस्‍ट निगेटिव आया है। मालूम हो शनिवार को उन्‍होंने खुद पहल कर अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था. मुख्यमंत्री बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के साथ हाल ही में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

इधर जाले के विधायक जीबेश कुमार ने कोरोना के खिलाफ अपनी व्यक्तिगत जंग जीत ली है। पूर्ण स्वस्थ होने के बाद उन्हें शनिवार को पटना एम्स से छुट्टी दे दी गई है। एम्स के चिकित्सकों के निर्देश पर वे चौदह दिनों के लिए होम क्वॉरंटाइन में रहेंगे। एम्स से अपने आवास पहुंचे विधायक ने बताया कि इसके लिए वे ताउम्र ईश्वर और अपने तमाम शुभेच्छुओं प्रति आभारी रहेंगे।

Leave a Reply