पिता को भूलने वाले जनता की भलाई क्या करेंगे : संजय जायसवाल

पटना, एमएम : बिहार मे चुनावी सरगर्मी के बीच पोस्टर वॉर शुरू हो चुका है। रविवार को राजद द्वारा लगाए गए नए पोस्टर से विवाद उतपन्न हो गया है। दरअसल राजद के नए पोस्टर मे लालू यादव और राबड़ी देवी को स्थान नहि दिया गया है। इसके बाद इस पर राजनीतिक प्रतिक्रिया आने लगे। उसी क्रम मे बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने राजद के पोस्टर में लालू प्रसाद की तस्वीर हटाए जाने पर सवाल उठाया है। कहा कि आखिर क्या कारण है कि राजद अपने पोस्टर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की तस्वीर नहीं लगाया है। जो अपने पिता और दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भूल गए, वे बिहार की जनता की क्या भलाई करेंगे। सवाल पूछा कि क्या नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को यह भरोसा है कि लालू प्रसाद के नाम पर उनको वोट नहीं मिलेगा।

रविवार को भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता में डॉ जायसवाल ने कहा कि इस चुनाव में एनडीए का जीतना तय है। पार्टी की ओर से बनाए जाने वाले चुनावी घोषणा पत्र को लेकर कहा कि यह जन भावनाओं पर आधारित होगा। इसके लिए राज्य के किसानों, पंचायतीराज के प्रतिनिधियों व व्यापार से जुड़े लोगों की राय ली जाएगी। घोषणा पत्र के लिए जनता की राय एक मिस्ड कॉल के जरिये भी ली जा सकेगी। इसका नंबर  6357171717  है। घोषणा पत्र में एनडीए के भविष्य की योजनाओं की चर्चा करेंगे। अगले पांच वर्षों में बिहार का भविष्य कैसा हो, जनता से राय लेने का यही मुख्य मुद्दा है।

केंद्र सरकार की ओर से दिए गए पैकेज  का हवाला देते हुए कहा कि 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज में एक लाख करोड़ कृषि क्षेत्र के लिए दिया गया है। पिछले 15 वर्षों के भीतर बिहार ने विकास की ऊंचाइयों को छुआ है। हमने सब वायदे पूरे किये। चाहे वह सड़कों का विस्तार हो या खेत-खलिहान व किसानों की उन्नति  का मामला, सरकार ने सभी स्तर पर काम किए।

Leave a Reply