नीरज कुमार ने तेजस्वी पर साधा निशाना, बोले-‘राजनीति में भी चार सौ बीसी करने लगे हैं तेजस्वी’

पटना, एमएम  : बिहार मे धीरे-धीरे चुनावी रंग दिखना शुरू हो चुका है। जुबानी जंग भी तेज हो गई है। चुनाव से पहले जदयू और राजद के बीच जंग बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं तो दूसरी तरफ जदयू के तरफ से पलटवार का जिम्मा मंत्री नीरज कुमार ने संभाल रखा है। नीरज कुमार ने रविवार को भी तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव धारा 420 के आरोपी हैं, क्या राजनीति में भी 420 हो गये।

भ्रष्टाचार और अपराध के सवाल पर आपनी जुबान कैद नहीं हो जाती। नीरज कुमार ने कहा कि बलात्कार के मामले में सजाफ्ता को तेजस्वी यादव ने राजनीतिक सम्मान दिया। जिसको हाईकोर्ट ने समाज का संकट कहा उसके चुनाव प्रचार में जाना। तिहाड़ जेल में बैठे कैदी के परिवार को सम्मान देते हैं। यही तेजस्वी का कुसंस्कार हैं। याद है न पिता लालू का राजनीतिक शुगर होटवार के कैदखाने में कैद हैं।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पटियाला कोर्ट में दंडवत हैं। देश के पहले नेता विपक्ष हैं तेजस्वी यादव जो भ्रष्टाचार के मामले में आरोपी है। अगर भ्रष्टाचार और अपराध पर बहस करनी हो तो तेजस्वी की पात्रता ऐसे सवालों पर बात करने की नहीं है। सब जानते हैं कि 26 सालों में तेजस्वी ने 26 संपति अर्जित की है।

बतादें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला ककोइमौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसे मे जबाबी हमला होना तय है। चुनावी रंग मे रंगती बिहार मे आने वाले समय मे वार-पलटवार और ज्यादा होने वाला है।

Leave a Reply