बिहार चुनाव : नीतीश के नेतृत्व में ही लडे़गा एनडीए : जे.पी.नड्डा

पटना/दिल्ली, एमएम : बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गया है। इस कड़ी में बिहार प्रदेश भाजपा की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक हुई। जिसमें भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति ने बिहार विधानसभा का चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ने पर मुहर लगा दी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने स्पष्ट कर दिया कि बिहार में एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ेगा। उन्होंने यह भी दावा किया कि बिहार में एनडीए की सरकार बननी तय है। कहा कि बिहार को बदलने में हमने कड़ी मेहनत की है।

इसीलिए तो बिहार की जनता को बीजेपी पर भरोसा है, एनडीए पर विश्वास है। हम फिर से सरकार बनाने में सफल होंगे।बतादें कि नड्डा प्रदेश कार्यसमिति के दूसरे दिन समापन सत्र को दिल्ली से ही वर्चुअल माध्यम से संबोधित कर रहे थे। उन्होंने विपक्ष की भी जमकर खबर ली और कहा कि अब तो वह कटाक्ष के लायक भी नहीं है। आज का विपक्ष पूरी तरह अस्तित्वहीन हो चुका है। नड्डा ने कहा कि पार्टी सभी 243 विधानसभा सीटों पर समान रूप से काम करेगी। हम सर्फ अपने लिए नहीं, बल्कि अपने सहयोगी दलों जदयू और लोजपा की जीत के लिए भी पसीना बहायेंगे। हम एक-एक सीट को चुनौती के रूप में लेंगे और उस पर जीत के लिए काम करेंगे।

नड्डा ने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव को लेकर कई टास्क भी सौंपे। उन्होंने डोर टू डोर कैंपेन और छोटी-छोटी बैठकों पर फोकस करें। चुनाव के पहले हर मतदाता तक पहुंचने का संकल्प भी दिलाया। कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के विकास कार्यों को लेकर कार्यकर्ता लोगों के बीच जायें। हर व्यक्ति तक पीएम मोदी के संदेश पहुंचाएं।

वहीं बिहार को मिले पैकेज के बारे में जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार को प्रधानमंत्री जी ने जो पैकेज दिया था उसे पूरी तरह से बिहार को दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल जी के पास इसका सारा ब्योरा उपलब्ध है लेकिन वो स्वयं इसे सामने रखेंगे।

Leave a Reply