फडणवीस ने सेट किए बिहार भाजपा का एजेंडा, बोले- नरेंद्र मोदी के बिना बिहार का विकास नामुमकिन

पटना, एमएम : बिहार में चुनाव को लेकर रस्साकसी शुरू हो चुकी है। हरेक राजनीतिक दल में चुनावी तैयारियां जोरों पर है। सत्तारूढ़ गठबंधन के प्रमुख घटक दल भाजपा भी चुनावी तैयारियों को अंतिम रूप देने जा रहा है। इसी क्रम में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शुक्रवार को पटना पहुंचे। पहुंचने के बाद ही ताबड़तोड़ बैठकें की और चुनावी एजेंडा सेट कर दिया। बतादें कि उन्हें बिहार चुनाव का प्रभारी बनाया गया है।

पटना पहुंचने पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि बिहार का विकास वही सरकार कर सकती है जो नरेंद्र मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर चले। नरेंद्र मोदी के बिना बिहार का विकास नहीं हो सकता है।

देवेंद्र फडणवीस ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जोड़ी की प्रशंसा करते हुए कहा कि इन दोनों ने मिलकर बिहार के विकास को लेकर बहुत काम किया है। इतना ही नहीं विपक्ष पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा लालू के 15 साल क अ शासनकाल लोग भूले नहीं हैं। पहले विकास का पैकेज इतना बड़ा तैयार नहीं होता था, लेकिन अब मोदी सरकार में हो रहा है। जो भी योजना बन रहा है। वह पेपर पर नहीं बल्कि धरातल पर दिखता है।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार चुनाव का मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत नहीं हैं। बिहार के लाडले थे। उनकी मौत की सच्चाई बाहर आनी चाहिए। सीबीआई जांच कर रही है, भरोसा रखें दोषी बख्शे नहीं  जाएंगे। न्याय मिलने तक हम आवाज उठाते रहेंगे।

गठबंधन में जदयू और लोजपा के बीच चल रही तकरार पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मुझे लगता है एनडीए सब कुछ ठीक हो जाएग।. अलग-अलग दलों की अपनी-अपनी विचारधारा होती ह।. एनडीए मजबूती के साथ चुनाव में जाएगा। सारी दिक्कतों को बैठकर सुलझा लिया जाएगा। एनडीए से कोई नहीं जाएगा। जहां तक लोजपा की बात है वह एनडीए में ही रहेंगे।

Leave a Reply