294 करोड़ के सौगात पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, मदन मोहन झा ने पूछा- विशेष राज्य के दर्जे का क्या हुआ सरकार

पटना,एमएम : बिहार में  जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहा है सियासी हलचल तेज होती दिखाई दे रही है। इस बार कांग्रेस ने भी ताल ठोंकना अभी से शुरू कर दिया है। ‘बोले बिहार बदलो सरकार’ के नारे के साथ चुनावी कार्यक्रम चलाएं जा रहे हैं। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मतस्य, पशुपालन और ग्रामीण रोजगार से जुड़े 294 करोड़ के योजनाओं का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश ने भी शिरकत की थी। लिहाजा विपक्ष तो सवाल पूछेगा ही।

बतादें कि बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हर राजनीतिक दल जनता को रिझाने में जुटा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बिहार को मिले इस सौगात पर विपक्ष हमलावर है। कांग्रेस ने एक बार फिर विशेष राज्य के दर्जे पर सवाल किया है। बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने बिहार की जनता की ओर से सवाल पूछा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 2015 में राज्य को सवा सौ करोड़ देने की घोषणा की थी उसका क्या हुआ। उन्होंने कहा कि विशेष राज्य के दर्जे पर नीतीश को भी पीएम मोदी से सवाल पूछने चाहिए।

मदन मोहन झा ने विशेष राज्य के दर्जे पर सीएम नीतीश कुमार से भी सवाल किया। झा ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या कर नीतीश कुमार जिन मुद्दों को लेकर एनडीए में दोबारा शामिल हुए थे उन मुद्दों का क्या हुआ। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुझे यकीन है, बिहार की जनता इस बार पीएम के वादों और जुमलेबाजी में नहीं फंसेगी।

 

Leave a Reply