प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार को पप्पू यादव की ललकार, बिना नौकरी और रोजगार के कैसे आत्मनिर्भर बनेगा बिहार

पटना, एमएम : बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो चुका है। ऐसे में एक बार फिर जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया है। पटना में आयोजीय प्रेस वार्ता में उन्होंने  दोनों सरकारों के मुखिया से पूछा है कि पैकेज के नाम पर बिहार को बार-बार ठगा क्यों जा रहा है। आखिर बिहार को उसकी औकाद क्यों दिखाई जाती है। झूठ के पुलिंदा को नए रूप में पेश करने के आदि हो चुके हैं नरेन्द्र मोदी। उन्होंने नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री मोदी से पूछा है बिना रोजगार और नौकरी के कैसे आत्मनिर्भर बिहार बनेगा। नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि यदि सच में आपने बिहार के लिए कुछ काम किया है, तो आप अकेले चुनाव लड़के दिखाएं। समझ में आ जाएगा की बिहार की जनता उनसे कितना खपा है।

इशारों में प्रधानमंत्री को चुनौती दी कि हिम्मत है तो सृजन घोटाले में संलिप्त सुशील मोदी के चेहरा पर चुनावी मैदान में उतरें। जमीनी हकीकत पता चल जाएगा। रघुवंश बाबू को याद करते हुए कहा कि आखिर चुनाव के समय ही प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को उनकी याद क्यों आती है। क्या नीतीश कुमार ने जितनी बेज्जती उनकी की उसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगेंगे। पप्पू यादव ने कहा जो इज्जत लालू यादव ने रघुवंश को दिया वो किसी ने नहीं दिया। यह सच है कि लालू के परिवार वाले उनको वो स्थान नहीं दे सके।

शिक्षा रोजगार पर बात करते हुए कहा कि यदि जाप की सरकार बनती है तो किसानों के साथ मनरेगा योजना को जोड़ा जाएगा। बिहार में पर्यटन की पूर्ण संभावना है लेकिन बिहार की सुशासन बाबू ने उस पर ध्यान देने की बजाए तिरस्कृत कर दिया है। नीतीश कुमार नालंदा के मुख्यमंत्री है वो भी एक जाती विशेष के। उनको बिहार के किसी दुसरे हिस्से के विकास से कोई लेना देना नहीं है। उनकी सरकार बनि तो बिहार को पर्यटन में नंबर एक बनाया जाएगा।

Leave a Reply