पप्पू यादव ने केंद्र पर साधा निशाना, बोले- डबल इंजन की सरकार से परेशान है बिहार की जनता

मुजफ्फरपुर, एमएम : बिहार में राजनीतिक गतिविधियां बढ़ गई है। हरेक राजनीतिक दल चुनाव को लेकर सक्रिय हो गया है। जाप भी बढ़ चढ़ के लोगों के दुःख दर्द को बाँटने की कोशिश कर रहा है। जाप अपने सदस्यता अभियान के तहत कार्यक्रम चला रहा है। इसी के दौरान आज जाप अध्यक्ष पप्पू यादव मुजफ्फरपुर पहुंचे, जहां पहले से तय मिलन सामरोह में शामिल होना था। मुजफ्फरपुर जिले के भोर विधानसभा क्षेत्र से सैकडों नेताओं  कार्यकर्ताओं ने जन अधिकार पार्टी (लो) की सदस्यता ग्रहण की। मंदिरी स्थित जाप कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने भोरे विधानसभा से इंजीनियर मनोज कुमार बैठा, विनय पांडे, राजद से जियाउल हक,  योगेंद्र प्रसाद यादव, राजा बाबू वर्मा, और वाल्मीकि बैठा को जाप की सदस्यता दिलाई।

मिलन समारोह को सम्बोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की जनता वर्तमान सरकार से परेशान हैं। सरकार की गलत नीतियों के कारण गरीबी और भुखमरी बढ़ी हैं। बिहार की स्थिति अच्छी नहीं है। सरकार लोगों पर लाठियां बरसा रही हैं। हाल ही में शिक्षकों और प्रोफेसरों पर सरकारी लाठियां भांजी गई। जो भी सरकार से अपने हक़ की बात करता है सरकार उस पर लाठियां चलवाती है।

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार,  बिहार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। बिहार को जीएसटी का पैसा अभी तक नहीं मिला हैं। जिससे बिहार में विकास का कोई काम नहीं हो रहा हैं। कई बार प्रधानमंत्री ने बिहार के लिए विशेष पैकेज देने की बात की थी लेकिन आज तक एक पैसा नहीं मिला है।

इतना ही नही पप्पू यादव ने कहा की जाप की नीतियों और कार्यक्रमों से प्रभावित होकर लोग हमसे जुड़ रहे हैं। जाप की सरकार बनने पर गरीबों की आवाज को दबाई नहीं जाएगी। गरीबों के लिए मकान, शिक्षा और रोजगार पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। इस  मिलन समारोह में कुम्हरार विधानसभा से अरविंद यादव और मुसहर सेवा संघ से रामनारायण मांझी ने पप्पू यादव जी के समक्ष जन अधिकार पार्टी की सदस्यता ली। इस मौके पर राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेमचन्द सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू मौजूद थे।

Leave a Reply