बिहार के लोगों का सपना साकार करेगी लोजपा, विकास की नई कहानी लिखेगा 2020 का चुनाव : चिराग पासवान

दिल्ली/पटना, एमएम : बिहार मे आधिकारिक रूप से चुनाव की घोषणा चुनाव आयोग ने कर दिया है। चुनाव घोषणा के बाद हरेक राजनीतिक दल मे चुनावी हलचल तेज हो गई है। ऐसे मे लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पिता के खराब स्वास्थ्य के कर्ण दिल्ली मे फसे पड़े हैं। चुनाव ऐलान का स्वागत करते हुए चिराग पासवान ने कहा है कि साल 2020  का चुनाव बिहार के विकास की नई कहानी लिखेगा। पार्टी ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के विकसित विकास के सपने को लेकर चुनाव मैदान में उतरेगी। पार्टी बिहार फस्र्ट-बिहारी फस्र्ट के साथ चुनाव लड़ेगा।

चुनाव आयोग की तरफ से बिहार विधानसभा चुनाव की तिथियों के ऐलान के बाद लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि  चुनाव की घोषणा के इस महत्वपूर्ण अवसर पर वह भावकु हैं। क्योंकि, उनके पिता अस्पताल में भर्ती है। ऐसे में मार्गदर्शन करने वाले उनके शब्दों की कमी महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह बिहारियों के लिए उनकी कल्पना को साकार करने की कोशिश करेंगे।

चिराग पासवान ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। बिहार के लोगों को संबोधित करते उन्होंने कहा कि  पिछले 50 साल में पहली बार ऐसा हुआ है जब आप सब के नेता और मेरे पिता इस चुनाव में बिहार में उपस्थित नहीं हो पाएँगे। हालांकि, उन्होंने उम्मीद जताई कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान डिजिटल माध्यम सभी बिहार वासियों से जुड़ेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे। चिराग पासवान ने कहा कि वह अपने पिता का अंश हैं और विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उनसे ही सीखा है। हम सब मिलकर विकास की नई कहानी लिखेंगे।

Leave a Reply