भाजपा के बाद बिहार में जदयू भी करेगी वर्चुअल रैली, 7 अगस्त को मुख्यमंत्री नीतीश करेंगे संबोधित

पटना, एमएम : बिहार में सियासी संग्राम छिड़ने वाला है। हरेक राजनीतिक दल अपनी-अपनी तरफ से चुनावी तैयारी में जुट गया है। क्योंकि इस साल अक्टूबर नवम्बर में बिहार विधानसभा का चुनाव होना हैं। भाजपा पिछले एक सप्ताह से हरेक विधानसभा में वर्चुअल रैली कर रही है। तो वीआईपी आज से चुनावी वर्चुअल रैली शुरू कर दी। तो भला इसमें सत्ता के मुखिया भला कहाँ पीछे रहने वाले हैं।

मिल रही जानकारी के मुताबिक बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार 7 अगस्त को बिहार में अपनी पहली राजनीतिक वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। जदयू ने राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली की तिथि निर्धारित कर ली है। साथ ही इस रैली में दल के कार्यकर्ताओं के साथ ही अधिकाधिक लोगों को जोड़ने में पार्टी के कार्यकर्ता जुट गए हैं।

पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह के निर्देश पर शनिवार को जदयू के राज्य कार्यालय में सभी क्षेत्रीय पदाधिकारियों की बैठक में इसपर मंथन हुआ। साथ ही राज्यभर में विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन की तिथि भी तय की गई और इसके लिए चार टीमों का गठन किया गया।

जदयू महासचिव व मुख्यालय प्रभारी डॉ. नवीन कुमार आर्य के मुताबिक 18 से 31 जुलाई के बीच विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन होगा। इसके लिए गठित चार टीमों का नेतृत्व रामचन्द्र प्रसाद सिंह, बशिष्ठ नारायण सिंह, बिजेन्द्र प्रसाद यादव तथा राजीव रंजन सिंह ‘ललन’ करेंगे। प्रत्येक टीम के नेता रोजाना 6 विधानसभा क्षेत्र के साथियों को संबोधित करेंगे। यह सम्मेलन सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक चलेगा।

इस रैली का मकसद संगठन को मजबूत करना और सात अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ना है।

Leave a Reply