अभिनेता शेखर सुमन ने तेजस्वी यादव से की मुलाकात, #JusticeForSushant के लिए दोनों मिलकर चलाएंगे मुहीम

पटना, एमएम : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 17 दिन बाद भी उनके फैन्स यह मानने को तैयार नहीं हैं की सुशांत आत्महत्या कर सकता है। अब बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म और गैंगेजीम के खिलाफ अब भोजपुरी स्टार्स हो या बॉलीवुड स्टार्स दोनों खुलकर बोलने लगे हैं। कंगना रनौत से लेकर शेखर सुमन तक सोशल मीडिया पर कैम्सुपेन चला रहे हैं। सुशांत के केस में लगातार उनके समर्थक नेता क्या अभिनेता तक सीबीआई जाँच की माँग कर रहे हैं। सुशांत के मौत के बाद उनके पटना स्थित आवास पर केंद्रीय मंत्री से लेकर उप मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तक जा चुके हैं। भोजपुरी के सुपरस्टार कहें जाने वाले मनोज तिवारी, खेसारी, अक्षरा तक अपनी हाजरी लगा चुके हैं। वहीं परसों नाना पाटेकर और कल यानि सोमवार को शेखर सुमन भी पहुँचे थे।

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद राजधानी पटना के ही रहनेवाले शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर #JusticeForSushantForum अभियान शुरू किया है। यह अभियान उन्होंने मामले की सीबीआई जांच के लिए भारत सरकार पर दबाव बनाने के लिए किया है।

अभियान शुरू करने के बाद राजधानी पटना आये शेखर सुमन ने बिहार के मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की है। शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या नहीं, बल्कि मर्डर मानते हैं। तेजस्वी यादव से मंगलवार को मुलाकात के बाद दोनों ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अपनी वचनवद्धता दुहराई। साथ ही दोनों ने कहा की सुशांत को जब तक न्याय नहीं मिल जाता तब तक शांत नहीं बैठेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर आवास पर तेजस्वी यादव के साथ बैठकर मीडिया से बातचीत करते हुए शेखर सुमन ने इस बात की आशंका जताई है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत सामान्य बात नहीं है। सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसे इस हद तक जाने पर मजबूर किया गया. सुशांत को इंसाफ दिलाना बिहारी को इंसाफ दिलाने की तरह है।

मालूम हो कि इससे पहले शेखर सुमन ने सुशांत के पिता से मुलाकात की थी। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि सुशांत के पिता की खामोशी बहुत कुछ कह रही थी। शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के आवास का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने कहा है कि ”एक लड़ाई पूरी करनी है. कुछ भी हो जाये. हार नहीं मानूंगा.”

Leave a Reply